रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण को उनके बेबी बंप के लिए ट्रोल करने वालों को दिया करारा जवाब

0
9

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के लेटेस्ट लुक को देखकर तृप्त नहीं हो पा रहे हैं, जिसमें उन्होंने चमकीले पीले रंग की ड्रेस पहनी हुई है। शनिवार को रणवीर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर दीपिका की तस्वीरें शेयर कीं और उन्हें शाबाशी दी। उन्होंने एक कैप्शन के साथ दीपिका की शक्ल पर नकारात्मक टिप्पणी करने वालों और उनकी अंतहीन टिप्पणियों को संबोधित करना भी सुनिश्चित किया।

रणवीर के कैप्शन

दीपिका की पहली तस्वीर में रणवीर (Ranveer Singh) ने “माई सनशाइन! (पीला दिल इमोटिकॉन)” लिखा, जिसमें वह पीले रंग की फ्लोई ड्रेस पहनकर मुस्कुरा रही थीं। दीपिका की अगली तस्वीर में रणवीर ने कैप्शन दिया, “उफ्फ! क्या करूँ मैं? मर जाऊँ? (मैं क्या करूँ? मर जाऊँ?)” आखिरी तस्वीर में रणवीर ने लिखा, बुरी नज़र वाले, तेरा मुँह काला (बुरी नज़र वाले, तेरा मुँह काला हो)!”

दीपिका कुछ दिन पहले अपने स्किनकेयर ब्रांड का प्रचार कर रही थीं। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने अपने ब्रांड 82°E के उत्पादों के बारे में बात की थी। अभिनेता ने अपनी स्किनकेयर रूटीन के बारे में भी बताया। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “82°E अब तीरा पर!”

अधिक जानकारी

दीपिका सितंबर में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। इस सप्ताह की शुरुआत में, दीपिका ने पहली बार अपना बेबी बंप दिखाया, जब वह मुंबई में लोकसभा चुनाव 2024 के पांचवें चरण में रणवीर के साथ मतदान करने के लिए बाहर निकलीं। इसके बाद उन्हें कड़ी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा, सोशल मीडिया यूजर्स के एक वर्ग ने उनके बंप को नकली भी कहा।

रणवीर और दीपिका लगभग 6 साल से खुशहाल शादीशुदा हैं, हाल ही में उन्होंने घोषणा की कि वे अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। दंपति ने अपनी गर्भावस्था के बारे में अफवाहों की पुष्टि करने का फैसला किया, जब वह BAFTA में साड़ी में अपने पेट को ढके हुए दिखाई दीं। वे सितंबर 2024 में अपने बच्चे का स्वागत करेंगे।

दीपिका अगली बार रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की कॉप यूनिवर्स की तीसरी किस्त सिंघम अगेन में दिखाई देंगी।