रणबीर, आलिया ने अनंत अंबानी, राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग में केसरिया पर किया डांस

अनंत अंबानी, राधिका मर्चेंट की शादी के कार्यक्रम में शाहरुख खान, आमिर खान, सलमान खान से लेकर रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट तक हर कोई उपस्थित है।

0
22

अनंत अंबानी, राधिका मर्चेंट प्री वेडिंग: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शहर में चर्चा का विषय बन गया है। अंबानी परिवार और मेहमानों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। जामनगर में तीन दिवसीय कार्यक्रम में शाहरुख खान, आमिर खान, सलमान खान से लेकर रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट तक हर कोई उपस्थित है। यहां जानें मेहमानों की सूची:-

लगभग 2,000 की अतिथि सूची में भूटान के राजा जिग्मे खेसर नामग्याल वांगचुक और पत्नी जेत्सुन पेमा शामिल हैं, जो गुरुवार को पहुंचे, इसके अलावा गायिका रिहाना भी कार्यक्रम में प्रस्तुति देने के लिए गुरुवार को जामनगर पहुंचीं। समारोह के दौरान अरिजीत सिंह, अजय-अतुल और दिलजीत दोसांझ के साथ-साथ मायावी डेविड ब्लेन भी प्रस्तुति देंगे, अतिथि सूची में अभिनेता अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, रजनीकांत, आमिर खान, सलमान खान, अक्षय कुमार, अजय देवगन, काजोल, कैटरीना कैफ शामिल हैं। ,माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर सहित अन्य लोग भी शामिल हैं।

माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स, अल्फाबेट के सीईओ सुंदर पिचाई, सऊदी अरामको के चेयरपर्सन यासर अल रुमय्यान, अबू धाबी नेशनल ऑयल कंपनी के सीईओ और एमडी सुल्तान अल जाबेर, वॉल्ट डिज़नी के सीईओ बॉब इगर, ब्लैकरॉक के चेयरमैन और सीईओ लैरी फिंक, अमेरिकी वैज्ञानिकों के अलावा डॉ. रिचर्ड क्लॉसनर, क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले के उत्सव में शामिल हुए।

महोत्सव के पहले दिन एक विशेष ड्रोन शो देखा गया, जिसके बाद पॉप सनसनी रिहाना का शानदार प्रदर्शन और भी बहुत कुछ हुआ। रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक और चेयरपर्सन नीता अंबानी ने अपने बेटे अनंत अंबानी की शादी से पहले के जश्न के बारे में राधिका मर्चेंट से बात की और बताया कि कैसे उनकी शादी के लिए उनकी दो “महत्वपूर्ण इच्छाएं” थीं और इन दो इच्छाओं के कारण जामनगर को चुना गया। एक बड़े उत्सव का आयोजन करें.

एक वीडियो में, नीता अंबानी (Nita Ambani) ने कहा कि वह चाहती थीं कि अनंत (Anant Ambani) और राधिका का विवाह समारोह उनकी जड़ों का जश्न मनाए और कला और संस्कृति को श्रद्धांजलि दे। उन्होंने कहा, “जब मेरे सबसे छोटे बेटे अनंत और राधिका की शादी की बात आई, तो मेरी दो महत्वपूर्ण इच्छाएं थीं – पहला, मैं अपनी जड़ों का जश्न मनाना चाहती थी…दूसरा, मैं चाहती थी कि यह उत्सव हमारी कला और संस्कृति का उत्सव हो।”

अनंत (Anant Ambani) और राधिका के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में दूसरे दिन की थीम ‘मेला रूज’ थी। अब, एक अंदरूनी वीडियो इंटरनेट पर घूम रहा है जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के साथ अपनी 2022 की फिल्म ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन- शिवा के हिट ट्रैक केसरिया पर डांस किया।

कुछ घंटे पहले, रविवार को, आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने आउटफिट की तस्वीरें साझा कीं। गंगूबाई काठियावाड़ी अभिनेत्री ने अबू जानी संदीप खोसला का झिलमिलाता सुनहरा लहंगा पहना और इसे कढ़ाईदार नेट दुपट्टे के साथ मैच किया।