रामपुर: महिला ने दो बच्चियों को मौत के घाट उतार कर किया आत्महत्या का प्रयास

0
35

Rampur: मां-बाप के लिए औलाद की चाहत किसी सपने से कम नहीं होती है, यह बात बेऔलादो से बेहतर और कौन बता सकता है। मगर एक मां अपने बच्चों की जान की दुश्मन बनकर उन्हें मौत के घाट उतार दे, यह बात जरूर अजीब लगेगी। जी हां जनपद रामपुर (Rampur) में एक मामला ऐसा ही सामने आया है। जहां पर एक महिला ने अपनी दो बेटियों को पहले तो गला घोटकर मौत के घाट उतारा और फिर उसके बाद खुद भी आत्महत्या का प्रयास किया है। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

रामपुर जनपद (Rampur) के थाना स्वार क्षेत्र में दिल दहलाने वाली घटना उस समय सामने आई जब महिला के द्वारा अपने कमरे का दरवाजा नहीं खोला गया। घर वालों को जब उसकी और घर में सोई दो मासूम बच्चियों की फिक्र हुई तो खिड़की तोड़कर देवर कमरे में दाखिल हुआ तो हक्का-बक्का रह गया। कमरे में महिला लहूलुहान अवस्था में पड़ी थी और दोनों बच्चियां मृत थी। फिर यह घटना जिसने भी देखी वह सन्न रह गया। देखते ही देखते घटना स्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और फिर सूचना पाकर पुलिस के आला अधिकारी भी पहुंच गए।

एसपी राजेश द्विवेदी (SP Rajesh Dwivedi) भी मौके पर पहुँचे और स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने मातहतो को महिला के द्वारा उठाए गए इस कदम की जांच को लेकर निर्देश दिए। फिलहाल घटना का कारण महिला का मानसिक संतुलन खो देना है। पहले उसने स्वयं को धारदार हथियार से लहुलुहान किया और फिर उसके बाद अपनी दोनों बच्चियों का गला घोटकर मौत के घाट उतार देने की दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया है। महिला को घायल अवस्था में उपचार हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं मृतक बच्चियों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है।