रामपुर: सड़क हादसे में तीन छात्रों की मौत

0
17
Rampur

उत्तर प्रदेश के जनपद रामपुर (Rampur) में नैनीताल हाईवे पर उस समय एक दर्दनाक हादसा सामने आया, जब कुत्ते को बचाने के चक्कर में स्कूटी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई। इस हादसे में स्कूटी पर सवार तीनों ही छात्रों की मौत हो गई है।

जनपद रामपुर (Rampur) के थाना सिविल लाइंस के अंतर्गत नैनीताल नेशनल हाईवे पर शहर के रहने वाले तीन छात्र एक ही स्कूटी पर सवार होकर स्कूल के लिए जा रहे थे। तभी रास्ते में एक कुत्ता आ गया और जिसको बचाने के चक्कर में स्कूटी अनियंत्रित हो गई और वह डिवाइडर से जा टकराई। इस दौरान तीनों छात्र सड़क पर गिर गए। जिन्हें घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। जहाँ पर चिकित्सकों ने तीनों को ही मृत घोषित कर दिया है। घटना के बाद मृतकों के घरों में कोहराम मच गया है।

अपर पुलिस अधीक्षक डॉ संसार सिंह ने इस सड़क हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए अन्य छात्रों और युवाओं के परिजनों को नसीहत देते हुए स्पीड बाइक ना देने का आह्वान किया है। वही मृतक पक्ष के नासिर नाम के शख्स के मुताबिक तीनों ही छात्र गहरे दोस्त थे और अकसर एक ही स्कूटी पर सवार होकर घूमते फिरते थे।तीनों एक साथ स्कूल के लिए निकले थे, तभी यह सड़क हादसा हो गया और तीनों की मौत हो गयी।