रामपुर: एक युवक ने दूसरे युवक की मामूली विवाद में कर दी हत्या

0
41

यूपी के रामपुर (Rampur) में एक युवक के द्वारा दूसरे युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया।

युवक की हत्या करने के बाद आरोपी फरार

रामपुर (Rampur) के मनिहारान में मामूली कहासुनी को लेकर एक दबंग युवक ने एक युवक की गर्दन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया।घायल युवक को लहूलुहान हालात में भर्ती कराया गया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।पुलिस मामले की जांच में जुटी है घटना मंगलवार सुबह की बताई जा रही है कस्बे के मोहल्ला पीपल ताला स्थित अब्दुल करीम चौक पर दो युवकों में किसी बात को लेकर कहां सुनी हो गई मामूली कहा सुनी इतनी बढ़ गई की एक युवक ने गुस्से में आकर दूसरे युवक की गर्दन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया जिससे युवक घायल होकर सड़क पर गिर पड़ा घटना को अंजाम देकर आरोपी मोके से फरार हो गया।मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई ।आनन फ़ानन में घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसको मृत घोषित कर दिया गया।

एसपी ने घटना के मामले में दी जानकारी

एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने युवक की हत्या किए जाने के मामले में जानकारी देते हुए बताया है कि एक व्यक्ति के द्वारा दूसरी व्यक्ति की गला काटकर हत्या कर दी गई। इस हत्या के बारे में जैसे ही पुलिस को जानकारी हुई वैसी ही पुलिस मौके पर पहुंची थी। जहां से मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। वहीं आरोपी की तलाश करने को लेकर कई टीमों को गठित कर दिया गया है जल्दी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।