रामपुर: शादी में शख्स को ना बुलाना दूल्हे को पड़ा महंगा, सीधे मारी गोली

0
21

यूपी के रामपुर (Rampur) में दूल्हे ने अपनी शादी में एक शख्स को नहीं बुलाया जिससे नाराज होकर सख्त शादी वाले दिन बारात में पहुंचा और दूल्हे को सीधे गोली मार दी। जिससे वह घायल हो गया जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

दूल्हे के सामने तमंचा लेकर खड़ा हो गया शख्स

रामपुर (Rampur) जिले में एक दूल्हे को गोली मारे जाने का मामला सामने आया है। यहां एक दूल्हा बगधी पर सवार होकर अपनी दुल्हन को बुलाने के लिए जा रहा था तभी अचानक से एक युवक आता है और वह दूल्हे को गोली मार देता है। जिसके बाद दूल्हा घायल हो जाता है और उसे उपचार के अस्पताल में भर्ती कराया जाता है। दरअसल पूरा मामला सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के पनवड़िया इलाके का है। यहां बुधवार को करन नाम का दूल्हा अपनी दुल्हन को बुलाने के लिए बगधी पर सवार होकर जा रहा था। तभी अचानक से दूल्हे का मौसेरा भाई अजय कुमार आता है और दूल्हे के पास में खड़ा हो जाता है और तमंचे को लहराने लगता है। देखते ही देखते वह करन के कंधे में गोली मार देता है जिससे वह घायल हो जाता है। जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जाता है। इस घटना के बाद करन थाने में रिपोर्ट देता है और कार्रवाई की मांग करता है।

मोसेरे भाई को शादी के लिए नहीं दिया गया था कार्ड

दूल्हा बनकर दुल्हन को बुलाने जा रहे करन को अजय कुमार के द्वारा गोली मारे जाने के मामले में बताया गया कि करन ने अपनी शादी में अजय को नहीं बुलाया था और इसी बात से वह नाराज चल रहा था। बारात के दौरान वह करन के पास में पहुंचता है और वह सीधे करन कों गोली मार देता है लेकिन गोली उसके कंधे में लगती है जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया जाता है।जिसके बाद करन के परिवार के लोग पुलिस से शिकायत करते हैं। परिवार के लोगों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने अजय के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।