रामपुर: कोर्ट में पेशी के बाद जयाप्रदा हुई मीडिया से मुखातिब

0
26

Rampur: फिल्म अभिनेत्री एवं पूर्व सांसद जयाप्रदा (Jayaprada) वारंट रिकॉर्ड होने के बाद तयशुदा तारीख पर रामपुर के एमपी एमएलए कोर्ट में पेश हुई। कोर्ट से बाहर आने के बाद मीडिया से मुखातिब होकर अपने ऊपर दर्ज मुकदमे के संबंध में उन्होंने कई अहम बातें कही।

रामपुर से पूर्व सांसद एवं फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा (Jayaprada) गैर जमानती वारंट निरस्त होने के बाद एमपी एमएलए कोर्ट में हाजिर हुई। प्रक्रिया पूरी होने के बाद वह बाहर आई और मीडिया से मुखातिब होने के दौरान उन्होंने अपने आप को बेकसूर बताया है। वहीं उन्होंने कोर्ट का भी धन्यवाद दिया है। उनका कहना था कि उन्होंने कभी भी कोर्ट की अनदेखी नहीं की है। उन्होंने बताया कि तबीयत खराब होने की वजह से वह हाजिर नहीं हो पाई थी।

गौरतलब है कि वर्ष 2019 में जयाप्रदा (Jayaprada) ने भाजपा के टिकट पर लोकसभा का चुनाव लड़ा था। हालांकि उनको इस चुनाव में हार का स्वाद चखना पड़ा था और जीत सपा नेता आजम खान की हुई थी। चुनाव प्रचार के दौरान स्वार और केमरी थाने में आदर्श आचार संहिता उल्लंघन के दो अलग-अलग मामले दर्ज हुए थे। यह दोनों ही मामले रामपुर के एमपी एमएलए कोर्ट में विचाराधीन है। पिछले कई तारीखों पर हाजिर नहीं होने के चलते कोर्ट के द्वारा उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किए गए थे।

सोमवार का दिन जयाप्रदा के लिए काफी अहम रहा था। उनके खिलाफ जारी एनबीडब्ल्यू वारंट को उनके द्वारा पेश की गई दलील के आधार पर उनकी अर्जी को स्वीकार करते हुए रिकॉल कर लिया गया था। जयाप्रदा के दोनों ही मामलों की तारीख 6 मार्च मुकर्रर थी। जिस पर वह कोर्ट में हाजिर हुई थी।