रामपुर: पलायन की सूचना से पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

पलायन की खबर मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया जिस पर तत्काल एक्शन लेते हुए पीड़ित पक्ष की ओर से चार के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई गई है।

0
8

Rampur News: देशभर में ध्रुवीकरण की राजनीति चरम सीमा पर है, जिसका असर अब निचले स्तर पर भी देखने को मिलने लगा है। लोगों को मामूली कहां सुनी के बाद भी पलायन करने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है। कुछ इसी तरह का मामला जनपद रामपुर में भी देखने को मिला जब अलग-अलग समुदाय के दो परिवारों के बीच किसी बात को लेकर मनमुटाव हो गया और जिसके बाद कुछ लोग अपने घर बार को छोड़कर कहीं और जाने को लेकर तैयार हो गए। पलायन की खबर मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया जिस पर तत्काल एक्शन लेते हुए पीड़ित पक्ष की ओर से चार के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई गई है।

रामपुर जनपद के स्वर थाना क्षेत्र अंतर्गत घोसीपुरा गांव में दो समुदाय के बीच फैले तनाव की खबर जंगल की आग की तरह फैल गई, हद तो तब हो गई जब पीड़ित पक्ष की ओर से दूसरे पक्ष की मदद का आरोप लगाते हुए क्षेत्रीय पुलिस को कटघरे मे खड़ा कर दिया गया और फिर स्वयं के द्वारा गांव से पलायन करने के पंपलेट जगह-जगह लगवा दिए गए। इस खबर के बाद पुलिस के आला अधिकारी हरकत में आ गए और घटना का तत्काल संज्ञान दिया गया। इस मामले में पीड़ित पक्ष की ओर से गांव के ही चार व्यक्तियों के खिलाफ मारपीट सहित कई धाराओं मे मामला पंजीकृत कर स्थिति पर नियंत्रण पाने का प्रयास किया गया है।