Rampur: लोगों में बढ़ी योग को लेकर दिलचस्पी

हेल्थ वैलनेस सेंटर की अगुवाई में आयोजित योगा कार्यक्रम के दौरान प्रशिक्षक राजीव कुमार एवं अर्चना गुप्ता के द्वारा अच्छी खासी तादाद में मौजूद महिला एवं पुरुषों को योग की शिक्षा दी गई।

5
5

अच्छी सेहत पाना हर किसी का शौक होता है और इसके लिए योग एक उचित साधन है। यही कारण है कि नवम अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर जनपद रामपुर के किला मैदान में हेल्थ वैलनेस सेंटर की अगुवाई में आयोजित योगा कार्यक्रम में महिला एवं पुरुषों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। दिलचस्प बात ये रही कि योग को लेकर मुस्लिम समुदाय की महिलाओं में ज्यादा उत्साह देखने को मिल रहा है।

जनपद रामपुर के किला मैदान में हेल्थ वैलनेस सेंटर की अगुवाई में आयोजित योगा कार्यक्रम के दौरान प्रशिक्षक राजीव कुमार एवं अर्चना गुप्ता के द्वारा अच्छी खासी तादाद में मौजूद महिला एवं पुरुषों को योग की शिक्षा दी गई। दिलचस्प बात यह रही कि इस कार्यक्रम में मुस्लिम समुदाय की महिलाओं ने काफी बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया है। कार्यक्रम का उद्देश्य लोगों को योग के प्रति आकर्षित कर उन्हें रोग मुक्त बनाना है। इसी को लेकर योग सीखने वाले प्रशिक्षुओं ने इस पर अपनी राय भी रखी है।

Comments are closed.