रामपुर: एंटी करप्शन टीम ने स्वास्थ्य कर्मी को रंगे हाथ किया गिरफ्तार

एंटी करप्शन टीम के द्वारा रिश्वतखोर कर्मी नवीन कुमार को सीएमओ ऑफिस से 3 हजार रुपए की रिश्वत लेने के बाद धर दबोच लिया गया।

0
13

उत्तर प्रदेश में भ्रष्टाचार के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। इस बात का अंदाजा एंटी करप्शन टीम के द्वारा एक के बाद एक कई महकमें के कर्मियों को रंगे हाथों रिश्वत लेते समय गिरफ्तार करने की घटनाओं से लगाया जा सकता है। कुछ इसी तरह रामपुर में भी मुरादाबाद मंडल की एंटी करप्शन टीम के द्वारा सीएमओ कार्यालय में तैनात स्वास्थ्य कर्मी को 3 हज़ार रुपए की रिश्वत के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है।

रामपुर जनपद के थाना अजीमनगर क्षेत्र निवासी कैलाश सिंह का कोई काम सीएमओ ऑफिस में था। इस काम को कराए जाने की आवाज में यहां पर तैनात संविदा कर्मी कंप्यूटर ऑपरेटर नवीन कुमार के द्वारा पीड़ित से लगातार रिश्वत की डिमांड की जा रही थी। पीड़ित कैलाश सिंह ने रिश्वतखोर स्वास्थ्य कर्मी को सबक सिखाने के उद्देश्य से पूरे प्रकरण की शिकायत मुरादाबाद मंडल के एंटी करप्शन कार्यालय में जाकर कर दी। जिसका नतीजा यह हुआ कि एंटी करप्शन टीम के द्वारा रिश्वतखोर कर्मी नवीन कुमार को सीएमओ ऑफिस से 3 हजार रुपए की रिश्वत लेने के बाद धर दबोच लिया गया।