रामपुर: क्रिकेट के मैदान में आधिवक्ताओ ने दी जजों को शिकस्त

0
61

Rampur: खेल को लेकर हर किसी के अंदर एक विशेष रूचि होती है। कुछ इसी तरह का नजारा रामपुर (Rampur) के शहीदे आजम स्पोर्ट्स स्टेडियम में देखने को मिला, जहां पर बेंच और बार के बीच फ्रेंडली क्रिकेट मैच आयोजित किया गया। मैच का परिणाम अधिवक्ताओं के हक में आया और जजों को खेल के मैदान में शिकस्त का सामना करना पड़ा।

रामपुर (Rampur) के जिला जज सत्य प्रकाश त्रिपाठी की अगुवाई में न्यायिक अधिकारियों की टीम और अधिवक्ताओं की टीम के बीच फ्रेंडली क्रिकेट मैच का आयोजन शहीदे आजम स्पोर्ट्स स्टेडियम में किया गया। न्यायिक अधिकारियों की टीम के कप्तानी जिला जज सत्य प्रकाश त्रिपाठी की ओर से की गई जबकि अधिवक्ताओं के कप्तान बाहर के अध्यक्ष एडवोकेट श्यामलाल और मैदान के कप्तान अधिवक्ता राजीव अग्रवाल थे।

यह क्रिकेट मैच कुल 25-25 ओवर का था, जिसमें न्यायिक अधिकारियों ने पहले बैटिंग की और आठ विकेट खोकर 154 रन बनाए। वहीं दूसरी ओर अधिवक्ताओं की टीम ने एक ओवर शेष रहते हुए लक्ष्य का पीछा किया और 157 बना डालें। इस फ्रेंडली मैच में न्याय के अधिकारियों की टीम से कप्तान के रूप में जिला जज सत्य प्रकाश त्रिपाठी ने सर्वाधिक 54 रन की पारी खेली, तो वही अधिवक्ताओं की ओर से एडवोकेट मोहित सक्सेना ने 84 रन ठोके। कुल मिलाकर अधिवक्ताओं की टीम विनर रही और न्यायिक अधिकारियों की टीम रनर रही, जिसके बाद सभी खिलाड़ियों को जिला जज की अगुवाई में सम्मानित किया गया।