रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट मामला, NIA ने एक शख्स को किया अरेस्ट

व्हाइटफील्ड के पास ब्रुकफील्ड इलाके में स्थित रामेश्वरम कैफे (Rameshwaram Cafe) में हुए विस्फोट में 10 लोग घायल हो गए थे।

0
45

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में स्थित रामेश्वरम कैफे (Rameshwaram Cafe) में हुए ब्लास्ट के केस से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। सूत्रों के मुताबिक, NIA ने इस मामले में सूबे के बेल्लारी से शब्बीर नाम के एक शख्स को पकड़ा है। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है और इस बात की जांच की जा रही है कि क्या शब्बीर वही व्यक्ति है जो CCTV में नजर आया था। बता दें कि व्हाइटफील्ड के पास ब्रुकफील्ड इलाके में स्थित रामेश्वरम कैफे (Rameshwaram Cafe) में हुए विस्फोट में 10 लोग घायल हो गए थे।

बता दें कि हाल ही में NIA ने बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में एक मार्च को हुए विस्फोट के मामले में संदिग्ध बम हमलावर की जानकारी देने पर 10 लाख रुपये के नकद इनाम की घोषणा की थी। NIA ने ‘एक्स’ पर संदिग्ध बम हमलावर की तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह टोपी, मास्क और चश्मा लगाकर कैफे के अंदर दाखिल होते हुए दिख रहा है। एजेंसी ने फोन नंबर और ईमेल आईडी साझा करते हुए कहा था कि इनके माध्यम से लोग इस अज्ञात व्यक्ति के बारे में सूचना भेज सकते हैं। एनआईए ने आश्वासन दिया था कि सूचना देने वाले व्यक्ति की पहचान गोपनीय रखी जाएगी।