अपने कॉकटेल समारोह में रकुल प्रीत सिंह ने पहना फाल्गुनी शेन पीकॉक लहंगा

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी 21 फरवरी को हुई थी।

0
28

Mumbai: गोवा (Goa) में अपनी शानदार शादी के बाद रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) स्टाइल में मुंबई लौट आए हैं। रकुल ने हाल ही में एक और शादी समारोह की रात से तस्वीरों की एक चमकदार श्रृंखला साझा की, और मान लीजिए कि हम उसके अलौकिक फाल्गुनी शेन पीकॉक लहंगे से मंत्रमुग्ध हो गए।

इस “जादुई रात के लिए सबसे जादुई पोशाक” के रूप में वर्णित करते हुए, रकुल (Rakul Preet Singh) ने सेक्विन-जड़ित पोशाक पहनी थी, जो बेहद खूबसूरत लग रही थी। लहंगा स्कर्ट, चांदी के सेक्विन और उत्कृष्ट भूरे-हरे रंग के विवरण से सजी, हर धागे से भव्यता झलक रही थी। स्टार ने स्कर्ट को एक मैचिंग क्रॉप्ड ब्लाउज़ के साथ जोड़ा, जिसमें जटिल सेक्विन वर्क, पारदर्शी विवरण और नाजुक मनके लटकन शामिल थे। राजसीता का स्पर्श जोड़ने के लिए, उसने दुपट्टे को अपने कंधों के पीछे पिन किया, जिससे एक आश्चर्यजनक केप जैसा भ्रम पैदा हुआ। और आइए चमक को न भूलें – हीरे के हार और स्टड इयररिंग्स ने उसके पहले से ही चमकदार लुक में एक अतिरिक्त चमक जोड़ दी।

इस बीच, जैकी भगनानी चैती मखमली सूट में बेहद खूबसूरत लग रहे थे, जिसके ऊपर ब्लेज़र पर चमकदार सोने की कढ़ाई थी। रैप-अराउंड स्टाइल वाली सफेद शर्ट ने उनके लुक में चार चांद लगा दिए। हाल ही में साझा की गई एक पोस्ट के अनुसार, शांतनु और निखिल की अलमारियों से, पोशाक का उद्देश्य “आधुनिक राजघराने की भावना को मूर्त रूप देना” था। टक्सीडो जैकेट “स्वारोवस्की क्रिस्टल से बना हुआ था जिसे शांतनु और निखिल की सिग्नेचर ड्रेप्ड क्रॉस-ओवर शर्ट के साथ जोड़ा गया था।” उनके पहनावे में काले फॉर्मल जूतों के साथ, नवविवाहित जोड़ा सुंदरता और शैली का प्रतीक था।

अपने मनमोहक समुद्र तट विवाह के लिए, रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी ने मशहूर डिजाइनर तरुण ताहिलियानी (Tarun Tahiliani) को काम सौंपा। रकुल एक सुर्ख गुलाबी लहंगे में गलियारे से नीचे चली गई, जो नाजुक पुष्प रूपांकनों और जटिल धागे के काम से सजी थी जो पूरे कपड़े में फैली हुई थी। पूरी आस्तीन के साथ एक खूबसूरत स्पर्श जोड़ते हुए, उन्होंने पारदर्शी दुपट्टे को घूंघट की तरह लपेटा। दूसरी ओर, जैकी चूड़ीदार के साथ आइवरी शेरवानी में शाही परिष्कार का प्रतीक था। सुनहरे किनारों से सजी संरचनात्मक रूप से चुन्नटदार पगड़ी के साथ, उनके पहनावे से भव्यता झलक रही थी। शांत समुद्र तट की पृष्ठभूमि में प्यार की अपनी यात्रा शुरू करते हुए, जोड़े ने एक साथ शुद्ध लालित्य और अनुग्रह बिखेरा।