रकुल प्रीत सिंह, जैकी भगनानी ने शेयर की शादी की तस्वीरें

0
43

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) अब पति-पत्नी हैं। उन्होंने अपनी आधिकारिक शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा कीं। रकुल ने शादी में भारी हीरों से जड़ा गुलाबी-आड़ू रंग का लहंगा पहना था। जैकी ने क्रीम-गोल्डन शेरवानी के साथ बड़ा सा नेकलेस पहना था।

“मेरा अभी और हमेशा के लिए ❤️ 21-02-2024 #abdonobhagna-ni,” उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया। इस जोड़े को सामंथा रुथ प्रभु और जैकलीन फर्नांडीज से शुभकामनाएं मिलीं।

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी ने आईटीसी ग्रैंड साउथ गोवा होटल में दो समारोहों में शादी की। उन्होंने समारोहों के लिए केवल परिवार और करीबी दोस्तों को आमंत्रित किया। इनमें अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा, अर्जुन कपूर, आयुष्मान खुराना और अन्य शामिल थे।

रकुल (Rakul Preet Singh) और जैकी ने कथित तौर पर बुधवार दोपहर को पहले आनंद कारज समारोह किया, फिर सिंधी परंपराओं के अनुसार शादी की। इससे पहले, जोड़े के एक करीबी सूत्र ने बताया, “रकुल प्रीत सिंह का ‘चूड़ा’ समारोह सुबह के लिए निर्धारित है। फिर जोड़ा आईटीसी ग्रैंड साउथ गोवा में दोपहर 3.30 बजे के बाद सात फेरे लेगा। रकुल और जैकी दो फेरे लेंगे।” विवाह समारोह: आनंद कारज और एक सिंधी-शैली समारोह, जो दोनों की संस्कृतियों को दर्शाता है। शाम की जल्दी शादी का विकल्प जोड़े की अपनी वैवाहिक यात्रा की उज्ज्वल और खुशहाल शुरुआत की इच्छा को दर्शाता है।”

उनका विवाह पूर्व उत्सव 19 फरवरी को शुरू हुआ। रकुल और जैकी ने अक्टूबर 2021 में अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर आधिकारिक बना दिया।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रकुल कमल हासन (Kamal Haasan) के साथ इंडियन 2 में नजर आएंगी। फिल्म में बॉबी सिम्हा और प्रिया भवानी शंकर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। पहला भाग 1996 में रिलीज़ हुआ था और इसमें कमल हासन ने एक वृद्ध स्वतंत्रता सेनानी की भूमिका निभाई थी जो भ्रष्टाचार के खिलाफ युद्ध छेड़ने का फैसला करता है।

दूसरी ओर, जैकी अपने अगले प्रोडक्शन बड़े मियां छोटे मियां की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित, फिल्म में अक्षय, टाइगर, सोनाक्षी सिन्हा और पृथ्वीराज सुकुमारन मुख्य भूमिका में हैं और यह ईद 2024 के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।