रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी का निमंत्रण हुआ वायरल

0
16

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) कुछ ही दिनों में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। तैयारियां जोरों पर हैं और उनकी शादी का निमंत्रण कार्ड इंटरनेट पर प्रसारित होना शुरू हो गया है।

कार्ड में दो इनले हैं, पहले वाले में जोड़े द्वारा चुनी गई एक सफेद और नीली थीम है, जो एक आरामदायक और आरामदायक समुद्र तट के माहौल का प्रतिनिधित्व करती है, और मनमोहक हैशटैग #ABDONOBHAGNA-NI का खुलासा करती है।

दूसरे इंसर्ट में फेरों की तारीख 21 फरवरी बताई गई है। कार्ड के रंग को देखकर ऐसा लग रहा है कि शादी शाम को समुद्र तट के किनारे होगी।

शादी बिना किसी बड़े रिसेप्शन की योजना के गोवा (Goa) में होगी। शुरुआत में, रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी अपनी शादी किसी विदेशी देश में करना चाहते थे, लेकिन आखिरी समय में उन्होंने अपना मन बदल लिया और अपने खास मौके को भारत में मनाने का फैसला किया।

एक विश्वसनीय सूत्र ने खुलासा किया कि जोड़े ने लगभग छह महीने तक मध्य पूर्व में अपनी शादी का सावधानीपूर्वक आयोजन किया था, लेकिन दिसंबर में प्रधान मंत्री की घोषणा के बाद उन्होंने अपनी योजना बदल दी और इसे भारत में स्थानांतरित कर दिया, जिसमें जोड़ों से अपनी शादी के लिए भारतीय स्थलों पर विचार करने का आग्रह किया गया।