ब्राइड्स टुडे के कवर पर नजर आये रकुल और जैकी भगनानी

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी एक पत्रिका के कवर पर अपनी भव्य हाथीदांत और सोने की दुल्हन की पोशाक में शाही आकर्षण का प्रदर्शन कर रहे हैं।

0
26

गोवा में एक भव्य शादी के बाद, नवविवाहित रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) अब ब्राइड्स टुडे (Brides Today) के कवर पर नजर आ रहे हैं। डिजाइनर तरुण ताहिलियानी द्वारा डिजाइन की गई उनकी विस्तृत हाथीदांत और सोने की दुल्हन की पोशाक, आनंद कारज समारोह के लिए पहनी गई थी।

समारोह के लिए इस जोड़े ने मैचिंग पोशाकें पहनी थी। जहां रकुल ने आइवरी लहंगा पहना था, वहीं जैकी ने सोने की ज़री के काम के साथ आइवरी रंग की कढ़ाई वाली शेरवानी और उसके साथ मैच करने के लिए आइवरी पगड़ी पहनी थी। जैसा कि ब्राइड्स टुडे (Brides Today) ने इंस्टाग्राम पर उनकी विशेष तस्वीरें साझा कीं, उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “रकुल प्रीत सिंह, अनुग्रह और आकर्षण का प्रतीक, एक सर्वोत्कृष्ट आधुनिक दुल्हन के रूप में उभरती है, जो अपनी उज्ज्वल आभा और त्रुटिहीन शैली के साथ दिलों को लुभाती है। एक शानदार हाथी दांत में सजाए गए तरुण ताहिलियानी (Tarun Tahiliani) लहंगे के साथ, उन्होंने गोवा (Goa) की सुरम्य सेटिंग में जैकी भगनानी के साथ हमेशा के लिए अपनी यात्रा शुरू कर दी। हर विवरण को सावधानीपूर्वक तैयार करने के साथ, उनका दुल्हन अवतार लालित्य और परिष्कार की तलाश करने वाली युवा दुल्हनों की आकांक्षाओं के साथ प्रतिध्वनित होता है। रकुल की शादी का मूड बोर्ड एक वसीयतनामा के रूप में खड़ा है। परंपरा और आधुनिकता का मिश्रण, हर सिलाई और चमक में रोमांस का सार समाहित करता है।” इस पोस्ट को युगल के प्रशंसकों और शुभचिंतकों से प्यार मिला।

आनंद कारज समारोह के लिए, रकुल प्रीत सिंह ने एक हाथीदांत कस्टम-निर्मित तरुण ताहिलियानी लहंगा पहना था जो संस्कृति, परंपरा और परिष्कार का एक आदर्श मिश्रण था। विस्तृत लहंगा सेट में आस्तीन पर कढ़ाई के साथ एक पफ-आस्तीन वाला ब्लाउज, एक बंद नेकलाइन, बहुत सारी चमक और हेमलाइन पर नाजुक मोती अलंकरण शामिल थे जो लुक को निखारते थे। इसे एक शानदार लहंगे के साथ जोड़ा गया था जिसमें फूलों की आकृति और मिररवर्क के साथ-साथ नाजुक शिल्प कौशल और थ्रेडवर्क भी शामिल था। लहंगे के साथ मैचिंग आइवरी रंग का हैवी वर्क वाला दुपट्टा भी था, जिसे एक्ट्रेस ने पल्लू की तरह कैरी किया हुआ था। दुल्हन के स्टाइल को पूरा करते हुए रकुल ने घूंघट के रूप में अपने सिर पर पारदर्शी दुपट्टा भी पहना था, जिसके पीछे एक ट्रेन थी। रकुल के सामान में एक भारी चोकर हार, एक मांग टीका, दुल्हन के गुलाबी चूड़े के साथ एक सुनहरा कलीरा और पारंपरिक लटकते झुमके की एक जोड़ी शामिल थी। रकुल के न्यूनतम मेकअप लुक में आंखों में हल्का काजल, मुड़ी हुई पलकें, अच्छी तरह से संरचित आकृति और भूरे रंग का होंठ शामिल था।

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की ब्राइड्स टुडे (Brides Today) के कवर शूट छवियां निस्संदेह असाधारण हैं। यह शादी काफी निजी थी, जिसकी हाल तक बहुत कम तस्वीरें सामने आई थीं।