राखी सावंत के पूर्व पति आदिल खान दुर्रानी ने बिग बॉस 12 की प्रतियोगी सोमी खान से की शादी

0
35

राखी सावंत (Rakhi Sawant) के पूर्व पति आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) ने 3 मार्च को बिग बॉस 12 की प्रतियोगी सोमी खान (Somi Khan) से शादी की। गुरुवार को, आदिल ने इंस्टाग्राम पर शादी के एल्बम से तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की। शुरुआती तस्वीर में दूल्हा और दुल्हन को एक फ्रेम पकड़े हुए दिखाया गया है, जिसमें उनका निकाह नामा (विवाह प्रमाण पत्र) है। तस्वीर में सोमी चमकीले लाल रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। आदिल ने ऑफ-व्हाइट कढ़ाई वाली शेरवानी चुनकर अपनी प्रेमिका को पूरक बनाया। हमें आदिल और सोमी के निकाह समारोह की भी झलकियाँ मिलीं। आदिल ने एल्बम के साथ एक विस्तृत नोट भी साझा किया है।

आदिल खान दुर्रानी ने लिखा, “बिस्मिल्लाहिर रहमानिर रहीम। हमें यह घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि अल्लाह की कृपा से, हमने एक सादे और सुंदर समारोह में अपना निकाह संपन्न कर लिया है। अलहम्दुलिल्लाह, हम इस आशीर्वाद के लिए आभारी हैं और हम अपने परिवारों और दोस्तों के प्यार और समर्थन के लिए उनकी सराहना करते हैं। हम पति-पत्नी के रूप में एक साथ अपनी नई यात्रा शुरू करने के लिए उत्सुक हैं। कृपया एक धन्य वैवाहिक जीवन के लिए अपनी प्रार्थनाओं में हमें याद रखें। जज़ाकअल्लाह खैर। आदिल खान दुर्रानी-सोमी आदिल खान। 03.03.2024।”

https://www.instagram.com/p/C4OEWDzJsUN/?utm_source=ig_web_copy_link

पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए सोमी की बहन सबा खान ने कमेंट किया, “मेरा परिवार।” उन्होंने व्हाइट हार्ट इमोटिकॉन्स भी जोड़े हैं। बिग बॉस 16 की प्रतियोगी अर्चना गौतम (Archana Gautam) ने लिखा, “वाह बधाई।”

बता दें कि पिछले साल जनवरी में एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने आदिल खान दुर्रानी के साथ अपनी शादी का ऐलान किया था। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की, जिसमें उनका विवाह प्रमाण पत्र भी शामिल था, जिससे पता चला कि दोनों ने 29 मई, 2022 को शादी कर ली है। तस्वीरों के साथ, राखी ने लिखा, “आखिरकार, मैं खुश हूं, बहुत उत्साहित हूं और शादी कर ली है। मेरा प्यार तुम्हारे लिए 4 सदैव बिना शर्त प्यार है आदिल।”

हालाँकि, उनकी शादी की घोषणा के तुरंत बाद, चीजों ने एक बदसूरत मोड़ ले लिया। राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने आदिल खान दुर्रानी पर घरेलू हिंसा और विवाहेतर संबंध रखने सहित अन्य आरोप लगाए। 7 फरवरी, 2023 को मुंबई पुलिस ने आदिल को गिरफ्तार कर लिया, जब राखी ने उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की, जिसमें उस पर अपने फंड के दुरुपयोग का आरोप लगाया। पांच महीने जेल में रहने के बाद, आदिल ने राखी पर उसे धोखा देने और अपने पिछले पति रितेश सिंह से तलाक लेने के बारे में झूठ बोलने का आरोप लगाया। बाद में मार्च में राखी ने पुष्टि की कि वह और आदिल तलाक ले रहे हैं।