चटक लाल तौलिया वाली ड्रेस में राखी सावंत ने किया फैंस को मंत्रमुग्ध

राखी सावंत (Rakhi Sawant) के हालिया लुक ने मेट गाला की हसीनाओं से लेकर उर्फी जावेद की स्टाइलिंग को भी पीछे छोड़ दिया।

0
13

बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत (Rakhi Sawant) वर्षो से लोगों का मनोरंजन कर रही हैं। फिल्मों से लेकर छोटे पर्दे तक राखी सावंत छाई रही हैं। अब राखी सावंत (Rakhi Sawant) का जलवा सोशल मीडिया पर भी कायम हो गया है। वो अपने स्टाइल और अंदाज से लोगों को खूब हंसाती हैं।

हाल में ही एक बार फिर उन्हें स्पॉट किया गया, जहां उनके लुक के साथ ही उनकी बातों ने लोगों का ध्यान खींचा। राखी सावंत (Rakhi Sawant) के हालिया लुक ने मेट गाला की हसीनाओं से लेकर उर्फी जावेद की स्टाइलिंग को भी पीछे छोड़ दिया। उन्होंने तौलिया वाले अपने नए आउटफिट में धूम मचा दी है। अब उनका ये नया लुक वायरल हो रहा है और लोगों का कहना है कि इन्हें भी मेट गाला में एक मौका तो मिलना ही चाहिए।

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि राखी सावंत ने हैवी मेकअप और ज्वेलरी के साथ तौलियों वाला आउटफिट पहना है। उनका तौलिया वाला ये आउटफिट सुर्ख लाल रंग है। उन्होंने एक तौलियों को सिर पर लपेटा है। वहीं दूसरे को उन्होंने बदन पर लपेटा है।

इसको उन्होंने सिल्वर बूट और सिल्वर ज्वेलरी के सात पेयर किया है। मजाकिया अंदाज में राखी का कहना है कि वो इस तरह का फैशन लाने वाली पहली शख्स हैं न कि उर्फी। साथ ही कहती हैं कि वो किसी को कॉपी नहीं करतीं, वो ऑरिजिनल हैं और लोग उनके स्टाइल को कॉपी करते हैं। राखी सावंत इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। राखी सावंत लंबे वक्त के बाद दुबई से वापसी की हैं।