राखी और शर्लिन के बीच फिर से हुई दोस्ती, दोनों ने एक- दूसरे पर लुटाया प्यार

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ड्रामा क़्वीन राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा के बीच का कोल्ड वाॅर अब समाप्त हो गया है।

0
16

कभी लड़ाई तो कभी प्यार, आखिर कब तक चलेगा राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा का ये ड्रामा वाला अवतार। ये सब हम नहीं बल्कि उन तमाम प्रशंसकों का बोलना हैं, जिनकी नजरे पीछले कुछ दिनों से लगातार ड्रामा क़्वीन राखी सांवत से जुड़ी खबरों पर है। इस बात से कोई भी अंजान नहीं है कि राखी सावंत और उनके पति आदिल खान दुर्रानी के बीच लड़ाई चल रही हैं।

दोनों एक-दूसरे पर आरोप लगाने का कोई अवसर नहीं छोड़ते हैं। अब हाल ही में जब राखी के एक्स पति आदिल खान दुर्रानी जेल से वापस आए तो शर्लिन चोपड़ा ने खुद इस लड़ाई में राखी सावंत का साथ छोड़कर आदिल खान दुर्रानी से हाथ मिला लिया था। इतना ही नहीं रक्षाबंधन पर शर्लिन चोपड़ा ने आदिल खान दुर्रानी को राखी भी बांधी थी। लेकिन अब जो खबर सामने आई है उसने हर किसी हैरानी में डाल दिया है। दरअसल, इतने दिनों की खटास के बाद शार्लिन चोपड़ा और राखी सावंत में प्रेम हो गया है, तो फैंस के लिए ये खबर चौकाने वाली है ही।

जी हां! बॉलीवुड इंडस्ट्री की ड्रामा क़्वीन राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा के बीच का कोल्ड वाॅर अब समाप्त हो गया है। अब दोनों एक-दूसरे की पक्की सहेली बन गई हैं और इसका सबूत सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के तौर पर सामने आया है। जिनमें देखा जा सकता है कि राखी सावंत ने शर्लिन चोपड़ा के साथ कैट फाइट खत्म करके फिर से दोस्ती कर ली है।

Rakhi and Sherlyn

इतना ही नहीं इस दौरान राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा ने अपनी दोस्ती को हमेशा निभाने की कसम भी खाई है। सामने आए एक वीडियो में राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा एक दूसरे से गले मिलते हुए दिख रही हैं। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे से दोस्ती निभाने की बात की और साथ ही कहा है कि अब किसी भी धर्म का मजाक नहीं बनाएंगे। इसी दौरान राखी सावंत ने गिटार बजाकर शर्लिन चोपड़ा के लिए जमकर गाना भी गाया, वहीं राखी के गिटार बजाने पर शर्लिन ने अपना हॉट अवतार वाला डांस भी किया।

वहीं अब राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा की ये वीडियोज जैसे ही वायरल हुई फैंस ने कमेंट की भरमार लगा दी। कोई इसे पब्लिसिटी स्टंट बता रहा हैं तो कोई दोनों को ड्रामा क्वीन कह रहा हैं। खैर, जो भी है अब देखना ये दिलचस्प होगा की राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा की ये दोस्ती इस बार कितने दिन तक टिक पाती है।