कंगना थप्पड़ कांड पर Rakesh Tikait का सामने आया रिएक्शन

राकेश टिकैत ने कहा, चंडीगढ़ का मामला हाईलाइट चल रहा है। एयरपोर्ट पर जो मामला हुआ, सांसद कंगना रनौत के साथ। वह एक बहस थी।

0
3

हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी की सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ की एक महिला जवान ने थप्पड़ मारा है। कंगना रनौत को थप्पड़ मारने के बाद सीआईएसएफ की महिला जवान ने एयरपोर्ट पर चिल्ला-चिल्लाकर कहना शुरू कर दिया कि वह कंगना रनौत की बयानबाजी से नाराज थी। दरअसल कंगना रनौत ने किसान आंदोलन के दौरान कहा था कि वहां लोग 100-100 रुपये लेकर बैठे हैं। इसपर महिला गार्ड कुलविंदर कौर ने कहा कि उसने कंगना रनौत को इसलिए थप्पड़ मारा क्योंकि कंगना ने किसान आंदोलन को लेकर बयानबाजी की थी, जिसमें महिला गार्ड की मां भी बैठी हुई थी।

इस पर किसान नेता राकेश टिकैत का बयान भी सामने आ गया है। राकेश टिकैत ने वीडियो मैसेज जारी करते हुए कहा, चंडीगढ़ का मामला हाईलाइट चल रहा है। एयरपोर्ट पर जो मामला हुआ, सांसद कंगना रनौत के साथ। वह एक बहस थी। लड़की जिसने थप्पड़ मारा कहा जा रहा है, उसने थप्पड़ नहीं मारा है। केवल बहस हुई है। जो किसान आंदोलन चल रहा था, उसे लेकर कंगना ने कहा था कि महिलाएं जो इस आंदोलन में आती हैं वह 100-100 रुपये लेकर आती हैं। इस बयान से महिला गार्ड आहत थी। पूरा पंजाब उस लड़की के साथ है।

उन्होंने कहा कि गलती हुई तो उस लड़की पर धाराएं लगा दो। लेकिन उसे सस्पेंड करना, नौकरी से बर्खास्त करना, उसकी जांच करो कि आखिर ये हादसे क्यों हो रहे हैं। जय जवान, जय किसान का नारा देश में लगता है। फौज में जो बच्चे हैं वो भी परिवार हैं। क्यां उन्हें एक साल तक आतंकी नहीं कहा। फौज के जवानों में भी इसका दर्द है। ज्यादा छेड़खानी करने की जरूरत नहीं है और नेता भी बयानबाजी बंद करें। पंजाब को खालिस्तानी कहना और उसका समर्थक कहना गलत है। पूरे देश के किसानों के लिए कहा गया था, नेता भी बयानबाजी अब बंद करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here