फोन स्कैम में राकेश बेदी को लगा 85 हजार का चूना, पुलिस में की शिकायत दर्ज

ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई गई है। आईपीसी की धारा 419,420 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

0
49

आज कल ऑनलाइन का जमाना है और ऐसे में लोग इसक गलत इस्तेमाल भी काफी करने लगे है। जहाँ ऑनलाइन के जरिये आम लोगों से पैसे ऐंठना आम हो गया है। सरकार कई बार लोगों को सतर्क भी करती है, मगर स्कैमर्स इतनी प्लानिंग के साथ चल चलते हैं कि आम आदमी के साथ-साथ खास लोग भी ऑनलाइन फ्रॉड के शिकार हो जाते हैं। अब इस स्कैमर का शिकार देश के मशहूर अभिनेता राकेश बेदी (Rakesh Bedi) भी हो गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार, फोन स्कैम में राकेश बेदी को 85 हजार रुपये का चूना लगा है। उन्होंने पुलिस में शिकायत भी दर्ज की है, फिलहाल पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार को अभिनेता राकेश बेदी (Rakesh Bedi) ने पुलिस में धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज की। अभिनेता एक फोन स्कैम में फंस गए और उनका 85 हजार रुपये का चूना लग गया है। एक हालिया इंटरव्यू में अभिनेता ने बताया कि एक शख्स ने उन्हें आर्मी ऑफिसर बताकर चूना लगाया। फिलहाल इस मामले को दर्ज कर लिया गया है। ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई गई है। आईपीसी की धारा 419,420 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

शिकायत के अनुसार, राकेश बेदी (Rakesh Bedi) का पुणे में एक फ्लैट है। वह इसे बेचना चाहता थे इसलिए उसने नो ब्रोकर डॉट कॉम में विज्ञापन डाला था। एक व्यक्ति ने अज्ञात नंबर से कॉल कर बताया कि वह फ्लैट खरीदने में रुचि रखता है और वो अपने आर्मी अकाउंट से पेमेंट करेगा, लेकिन फिर उसने राकेश बेदी से कुछ डिपोजिट जमा करने के लिए मजबूर किया। उन्होंने खाते में 85 हजार का भुगतान किया गया लेकिन बाद में उन्हें पता चला कि उनके साथ धोखाधड़ी हुई है।