33 साल बाद ‘थलाइवर 170’ में साथ काम करेंगे रजनीकांत व अमिताभ बच्चन

रजनीकांत ने अमिताभ के साथ तस्वीर साझा करते हुए कहा, 'मेरा दिल खुशी से धड़क रहा है। '

0
58

रजनीकांत (Rajinikanth) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) 33 साल बाद थलाइवर 170 के लिए फिर से साथ आए हैं। उन्होंने आखिरी बार ‘हम’ में एक साथ अभिनय किया था। रजनीकांत अपने हम सह-कलाकार और ‘गुरु’ अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। बुधवार को, उन्होंने अपनी आगामी अनाम फिल्म, थलाइवर 170 के सेट से सुपरस्टार के साथ एक तस्वीर साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।

अमिताभ के साथ रजनीकांत की तस्वीर

अपनी वैनिटी वैन से तस्वीर साझा करते हुए, रजनीकांत (Rajinikanth) ने लिखा, “33 वर्षों के बाद, मैं अपने गुरु, श्री अमिताभ बच्चन के साथ टी.जे. ग्ननावेल द्वारा निर्देशित आगामी लाइका की “थलाइवर 170″ में फिर से काम कर रहा हूं। मेरा दिल खुशी से धड़क रहा है! ” फोटो में रजनीकांत को सफेद शर्ट और विग पहने हुए, मुस्कुराते हुए अमिताभ बच्चन के बगल में पोज देते हुए दिखाया गया है, जिन्होंने गुलाबी और नीली जैकेट और बड़ा चश्मा पहना हुआ है।

रजनीकांत के ट्वीट पर प्रशंसकों के एक समूह ने टिप्पणी की। “यह #थलाइवर @रजनीकांत हैं, अपने वरिष्ठ के प्रति उनका सम्मान देखें। पिछले 5 दशकों से तमिल सिनेमा पर राज करने के पीछे का कारण, ”एक प्रशंसक ने टिप्पणी की। “जब भी रजनी सर बोलते हैं तो सम्मान हमेशा बढ़ जाता है 🙂 वह क्या इंसान हैं! थलाइवा एक कारण से,” दूसरे ने टिप्पणी की।

थलाइवर 170 में अमिताभ

लाइका प्रोडक्शंस (Lyca Productions) ने अक्टूबर में अमिताभ के थलाइवर 170 में शामिल होने की घोषणा साझा की थी। पोस्ट में लिखा है, “#थलाइवर170 के लिए भारतीय सिनेमा के शहंशाह श्री अमिताभ बच्चन का स्वागत करता हूं। #थलाइवर170टीम एकमात्र @SrBachchan की विशाल प्रतिभा के साथ नई ऊंचाइयों पर पहुंचती है।”

बच्चन और रजनीकांत ने आखिरी बार 1991 में मुकुल आनंद (Mukul Anand) द्वारा निर्देशित फिल्म हम में साथ काम किया था। वर्तमान में शीर्षकहीन फिल्म, जिसकी घोषणा मार्च में की गई थी, का निर्देशन जय भीम फेम टीजे ज्ञानवेल द्वारा किया जाएगा। अभिनेता फहद फासिल और राणा दग्गुबाती अन्य दो ए-लिस्टर्स हैं जो फिल्म में शामिल हुए हैं।

थलाइवर के बारे में 170

रजनीकांत (Rajinikanth) ने कहा कि वह जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे, जो एक सामाजिक संदेश के साथ एक मनोरंजक फिल्म होगी। 72 वर्षीय अभिनेता ने तिरुवनंतपुरम (Thiruvananthapuram) के लिए रवाना होने से पहले चेन्नई हवाई अड्डे (Chennai airport) पर संवाददाताओं से कहा, “मैं निर्देशक ज्ञानवेल और लाइका के साथ अपनी 170वीं फिल्म कर रहा हूं, जो एक बहुत बड़ा मनोरंजन होने के साथ-साथ एक सामाजिक संदेश भी होगी।”

सुबास्करन (Subaskaran) द्वारा निर्मित होने वाली तमिल फिल्म के लिए अनिरुद्ध रविचंदर (Anirudh Ravichander) संगीत तैयार करेंगे। कलाकारों में रितिका सिंह, मंजू वारियर और दुशारा विजयन भी शामिल हैं।

रजनीकांत को हाल ही में नेल्सन (Nelson) द्वारा निर्देशित जेलर में देखा गया था। अगस्त में रिलीज हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही है। अनुभवी अभिनेता ने कहा कि फिल्म “उम्मीदों से परे की जीत” रही है। रजनीकांत की आने वाली फिल्मों में लोकेश कनगराज और बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwarya Rajinikanth) की लाल सलाम के साथ एक अनाम परियोजना भी शामिल है।