Rajasthan: महुवा में बदमाशों की फायरिंग से युवक की मौत

राजस्थान में दौसा जिले के महुवा में अज्ञात बदमाशों ने युवक पर फायरिंग कर दी। घटना में युवक की मौत से गुस्साए परिजनों ने शव लेने से किया इनकार कर दिया।

0
20
Rajasthan

दौसा जिले के महुवा में हिंडौन-महुआ मार्ग पर एक निजी कॉलेज के पास बाइक सवार एक युवक को अज्ञात बदमाशों ने फायरिंग करते हुए गोली मार दी। जिससे युवक की मौत हो गई। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। घटना को लेकर सरकारी अस्पताल में काफी भीड़ जमा हो गई और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग करने लगी। स्थानीय पुलिस ने मृतक युवक के शव को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवा कर जांच में जुटी गई है।

जानकारी के अनुसार, युवक संजय सिंह गुर्जर (22 वर्ष) पुत्र रामचरण गुर्जर निवासी अमरपुर बाइक से अपने गांव अमरपुर लौट रहा था। इस दौरान निजी कॉलेज के समीप अज्ञात बदमाश जीप में सवार होकर आए और बदमाशों ने उस पर कई फायर किए, जिससे वह बाइक से नीचे गिर गया। लोगों ने घायल युवक को राजकीय सामुदायिक अस्पताल में भर्ती कराया गया। चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के अनुसार, अज्ञात बदमाशों ने युवक के दाएं कंधे और दोनों पैरों में तीन फायर किए। मौजूद लोगों ने बताया कि मृतक संजय गुर्जर अपने परिवार का इकलौता बेटा था और पूर्व में पिता की मृत्यु हो चुकी है। अब परिवार में उसकी मां घर में अकेली रह गई है। अस्पताल में बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। परिजनों ने मृतक का शव लेने से इनकार कर दिया। लोगों ने कहा, आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किए जाने तक शव नहीं उठाएंगे। शव सामुदायिक अस्पताल की मोर्चरी में रखा हुआ है।

मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक वंदिता राणा सहित अन्य अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर घटनाक्रम का जायजा लिया। एसपी राणा ने पुलिस की कई विशेष टीमें बनाकर हमलावरों की तलाश में रवाना की हैं। पांच थानों का पुलिस बल महुवा में तैनात रहा। पुलिस लाइन से अतिरिक्त RAC की कंपनी जाब्ता भी लाइन से बुलाया गया।

घटना को लेकर सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा महुवा पहुंचे। जहां उन्होंने सर्वप्रथम अस्पताल पहुंचकर लोगों से घटना की जानकारी ली। सासंद मीणा ने स्थानीय थाने पहुंचकर एडिशनल SP डॉ. लाल चन्द कायल से आरोपी को चिन्हित कर गिरफ्तार किए जाने की मांग रखी।