Rajasthan: अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दंपति को मारी टक्कर

दुर्घटना में पति की मौके पर मौत हो गई, वहीं पत्नी को हाईवे एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

0
35
Banda

बाड़ी उपखंड क्षेत्र के गांव मठ लखई निवासी 35 वर्षीय हरिकेश पत्नी नीतू (32) को साथ लेकर भरतपुर जिले के रुदावल थाना क्षेत्र के गोसाई का नगला गांव में छोचक कार्यक्रम में शामिल होने गया था। बीती रात हरिकेश पत्नी को साथ लेकर बाइक से घर के लिए रवाना हुआ था। लेकिन एनएच 123 पर उत्तर प्रदेश के जगनेर थाना इलाके में चंदसोरा गांव के नजदीक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दंपति को टक्कर मार दी।

दुर्घटना में हरिकेश की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वही पत्नी गंभीर रूप से जख्मी हो गई। दुर्घटना को देख हाईवे पर निकल रहे राहगीरों ने घटना की सूचना एंबुलेंस को दी। एंबुलेंस की मदद से दंपति को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने स्वास्थ परीक्षण कर पति हरिकेश को मृत घोषित कर दिया। इधर, पत्नी को जिला अस्पताल की इमरजेंसी में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि धौलपुर पुलिस ने घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी। हरिकेश की मौत से परिजनों में हाहाकार मच गया। धौलपुर पुलिस ने मृतक के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। एएसआई प्रेम सिंह ने बताया कि घटना उत्तर प्रदेश क्षेत्र में होने की वजह से आगरा जिले की जगनेर थाना पुलिस को अवगत करा दिया है। यूपी पुलिस पहुंचने के बाद पोस्टमार्टम कराया जाएगा। उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा मामले की जांच की जाएगी।