Rajasthan: पेशी के लिए ले जा रहे मुलजिम पर अज्ञात ने बरसाई गोलियां

जयपुर की तरफ से रोडवेज बस में बिठाकर पुलिसकर्मी अपराधियों को भरतपुर ले जा रहे थे। इसी दौरान अमोली टोल प्लाजा के पास मुलजिम पर गोलिया चलने लगी।

0
26

राजस्थान (Rajasthan) के भरतपुर (Bharatpur) से एक बड़ी खबर सामने आयी है। खबर है कि राजस्थान (Rajasthan) भरतपुर (Bharatpur) के अमोली टोल प्लाजा पर पेशी पर ले जाए जा रहे मुलजिम को कुछ लोगों ने गोली मार दी। मिली जानकारी के मुताबिक, जयपुर की तरफ से रोडवेज बस में बिठाकर पुलिसकर्मी अपराधियों को भरतपुर ले जा रहे थे। इसी दौरान अमोली टोल प्लाजा के पास मुलजिम पर गोलिया चलने लगी, जिसमें उसकी जान चली गई।

जानकारी है कि, अमोली टोल प्लाजा पर करीब 8 से 10 राउंड फायर किए गए हैं। घटना की सूचना पर स्थानीय थाने से पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। जिन मुलजिमों पर फायरिंग हुई है वे कृपाल सिंह जघीना हत्याकांड के आरोपी हैं। इस दौरान आरोपी कुलदीप जघीना और विजयपाल पर फायरिंग हुई थी। घटना की सूचना मिलते ही भरतपुर SP मृदुल सिंह कच्छावा जिला आरबीएम अस्पताल पहुंचे। जिसके बाद अस्पताल को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया।

भरतपुर के बहुचर्चित कृपाल जघीना हत्याकांड के मुख्य आरोपी कुलदीप जघीना की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। आमोली टोल प्लाज पर बदमाश मारुति में सवार होकर आए और रोडवेज बस में सवार कृपाल सिंह जघीना की हत्या के मुख्य आरोपी कुलदीप और विजयपाल पर अंधाधुंध गोलियां चला दीं। इस दौरान विजयपाल बालबाल बच गया। लेकिन इस पूरे मामले में पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है। सवाल उठ रहा है कि इतने गंभीर मामले के दोनों आरोपियों को रोडवेज बस से भरतपुर पेशी पर क्यों ले जाया जा रहा था।