Rajasthan: बेवफा पत्‍नी ब्‍वॉयफ्रेंड से करती थी चैट, बेबस पति ने की खुदकुशी

पत्‍नी की बेवफाई से आहत मनीष सांसी ने ये खौफनाक कदम उठाया।

0
4
Churu News

पति-पत्‍नी के बीच विवाद न तो नई बात है और न ही अप्रत्‍याशित घटना। इस तरह की खबरें अक्‍सर सामने आती रहती हैं, लेकिन अगर पति या पत्नी में से कोई बेवफा हो जाए तो स्थिति काफी गंभीर हो जाती है। राजस्थान के चुरू में ऐसा ही एक मामला हाल ही में सामने आया है एक शख्‍स को अपनी ही पत्‍नी पर बेवफा होने का संदेह हो गया। पति का आरोप था कि उनकी पत्‍नी अपने ब्‍वॉयफ्रेंड से बातें करती है। साथ ही उनके साथ अभद्रता भी करती है। इससे आहत होकर बेबस पति ने ऐसा कदम उठा लिया, जिसकी भरपाई करना अब मुश्किल ही नहीं, बल्कि नामुमकिन है।

दरअसल, सुजानगढ़ की सांसी बस्ती में रहने वाले युवक ने पत्नी की बेवफाई से तंग आकर अपनी खुद की जीवनलीला समाप्‍त कर ली। इससे पहले मृतक मनीष सांसी ने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल किया था। अब वह वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मनीष सांसी कहता नजर आ रहा है कि उनकी पत्नी राखी ने उन्‍हें कुता तक कहा है, इसलिए वह अब जीना नहीं चाहते हैं। ऐसे जीने से तो अच्छा मर जाना है। इस वीडियो में युवक बार-बार अपनी मां से माफी मांगता भी नजर आ रहा है। साथ ही अपने मम्मी-पापा को न्याय दिलवाने की बात भी कर रहा है. ऐसे 2-3 विडियो वायरल हो रहे है।

इस मामले में मनीष की पत्नी राखी के कथित ब्‍वॉयफ्रेंड विशाल के साथ मनीष की बातचीत का एक ऑडियो भी सामने आया है, जिसमें दोनों एक-दूसरे के साथ गाली-गलौज करते हुए सुनाई दे रहे है। एक-दूसरे को मारने की धमकियां भी इस ऑडियो में देते हुए सुनाई दे रहे हैं। ऑडियो में राखी से इंस्टाग्राम पर चैटिंग करने के विवाद के चलते दोनों के बीच झगड़ा हुआ। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

मनीष सांसी और उसके भाई राधे की शादी अप्रैल महीने में हनुमानगढ़ हुई थी। मनीष की शादी राखी से और राधे की शादी टीना से हुई। आरोप है कि राखी अपने ब्‍वॉयफ्रेंड से इंस्टाग्राम पर चैटिंग करती थी। साथ ही मृतक के परिजनों का आरोप है कि राखी ने मनीष को अपने पति का दर्जा नहीं दिया, जिससे तंग आकर उसने अपनी जान दे दी। अब मृतक मनीष के पिता सुरेश की रिपोर्ट पर राखी, उसके ब्‍वॉफ्रेंड विशाल, राखी के पिता प्रकाश, जीजा जग्गू के विरूद्ध आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है।