Rajasthan: बस स्टैंड पर करंट फैलने से दो लोगो की मौत

प्रवेश द्वार के पास ये करंट फैल गया था जिसकी चपेट में दो युवक आ गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

0
12

राजस्थान के भीलवाड़ा शहर से एक बड़ी खबर सामने आयी है। यहां एक बस स्टैंड पर करंट फैल गया जिससे दो युवकों की जान चली गयी है। बस अड्डे के प्रवेश द्वार के पास ये करंट फैल गया था जिसकी चपेट में दो युवक आ गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। जिसके बाद एक मृतक के परिजन ने मुआवजे की मांग को लेकर पोस्टमार्टम रूम के बाहर जमकर प्रदर्शन किया।

दरअसल, शहर के बस अड्डे के प्रवेश द्वार के पास अचानक करंट फैल गया, जिससे करंट की चपेट में आने से दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। करंट की चपेट में आने की वजह से हुई देवगढ़ (पाली) निवासी नौशाद की मौत के बाद परिजन मुआवजे की मांग को लेकर पोस्टमार्टम रूम के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं करंट की चपेट में आने से जिस दूसरे युवक की मौत हुई है वह जहाजपुर का सरसिया बाबूलाल बताया जा रहा है। दोनों मृतकों के शव पुलिस ने जिला चिकित्सालय के पोस्टमार्टम रूम में रखे हैं। वहीं हादसे के बाद सुभाष नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद बिजली निगम की टीम को बुलाया गया ताकि दोनों युवकों की मौत का कारण पता लगाया जा सके।

बताया जा रहा है कि नौशाद नामक युवक के परिजन जिला चिकित्सालय के पोस्टमार्टम रूम के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं। वह मुआवजे की मांग कर रहे हैं। सूत्रों के मुआबिक, नौशाद बस स्टैंड के आसपास के क्षेत्र में पराठे का ठेला लगाता था। पराठे बेचकर वह अपना और अपने परिवार का गुज़र-बसर करता था। वहीं मृतक बाबूलाल रोडवेज बस स्टैंड से सटे एक पेट्रोल पंप पर वाहनों में हवा भरने का काम करता था।