Rajasthan: टीचर ने हेडमास्टर का सिर फोड़कर किया लहूलुहान

पीडित हेडमास्टर ने दबलाना थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी ने आरोपी शिक्षक के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है।

0
61
headmaster's head

जिले के डबलाना थाना क्षेत्र के सरसोद राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में प्रधानाध्यापक ने जब एक शिक्षक से पढ़ाने के लिए कहा तो शिक्षक इतना भड़क गया। कि उसने प्रधानाध्यापक की सिर फोड़ दी। घटना के बाद पीड़ित प्रधानाध्यापक अशोक कुमार स्वर्णकार ने दबलाना थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसके उलट शिक्षा विभाग ने दोषी शिक्षक जयकिशन चौधरी को स्कूल से हटाकर सीबीईओ हिंडोली में ट्रांसफर कर दिया।

घटना के सबंध में सरसोद राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक अशोक कुमार स्वर्णकार ने बताया कि, शिक्षक जयकिशन चौधरी का बोर्ड की क्लास का कोर्स पूरा नहीं हो रहा था इसलिए मैंने उनको क्लास में जाकर कोर्स पूरा कराने के लिए कहा था।

इस पर उसने अपशब्द कहे और गुस्से में आकर मेरे सिर पर लकड़ी से हमला कर दिया, जिससे मैं घायल होकर गिर गया। उसके बाद अन्य शिक्षकों ने मुझे गोठड़ा अस्पताल में लेकर गए जहां मेरे सिर पर टांके आए है। इसकी रिपोर्ट मैंने दबलाना थाने में दर्ज कराई है।