Rajasthan: हिमाचल घूमने जा रहे चार दोस्तों की भीषण सड़क हादसे में हुई मौत

हादसा सीकर में एनएच 58 पर फतेहपुर-सालासर हाईवे पर मरडाटू गांव के पास हुआ।

0
14
Rajasthan

राजस्थान (Rajasthan) के सीकर जिले के फतेहपुर सदर थाना क्षेत्र में बुधवार की सुबह एक दर्दनाक कार हादसा हो गया। कार की टक्कर से जोधपुर पुलिस कांस्टेबल समेत चार दोस्तों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। हादसा होते ही वहा कोहराम मच गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों तथा मृतकों को संभाला। हादसा कार और ट्रोले में हुई जोरदार भिड़ंत के कारण हुआ। जिससे हादसा हो गया। हादसे में मारे गए लोग घूमने के लिए निकले हुए थे। वे हिमाचल प्रदेश जा रहे थे।

फतेहपुर सदर थानाधिकारी कृष्ण कुमार धनखड़ ने बताया कि हादसा एनएच 58 पर फतेहपुर-सालासर हाईवे पर मरडाटू गांव के पास सुबह करीब 6 बजे हुआ। यहां एक अनियंत्रित कार ट्रोले में घुस गई। हादसे की शिकार हुई कार में चार ही युवक सवार थे। हादसे में चारों की ही मौके पर ही मौत हो गई। कार सवार सभी युवक जोधपुर के रहने वाले थे। इनमें एक जोधपुर पुलिस का कांस्टेबल भी शामिल है। पुलिस ने चारों के शव मोर्चरी में रखवाए है। उनके परिजनों को सूचना दे दी गई है।

धनखड़ ने बताया कि ये सभी लोग घूमने के लिए जोधपुर से निकले थे। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि ये लोग हिमाचल जाने का प्लान बनाकर निकले थे, लेकिन रास्ते में ही हादसा हो गया और चारों की मौत हो गई। सूचना पर फतेहपुर सदर और कोतवाली पुलिस सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। हादसे के बाद ट्रोला भी सड़क से उतरकर नीचे मिट्टी में धंस गया। हादसे के बाद मौके पर काफी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए।

टक्कर के बाद कार पूरी तरह से कबाड़ में तब्दील हो गई। इससे उसमें सवार युवकों के शव कार में ही फंस गए। पुलिस ने काफी मशक्कत करके चारों युवकों के शव कार में से बाहर निकाले। पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक तौर पर हादसे का कारण तेज गति मानी जा रही है। बहरहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है। हादसे की सूचना के बाद युवकों के परिजन सदमे में आ गए।