Rajasthan: दो भाइयों की घिनौनी करतूत, 10 साल की मासूम बच्ची के साथ किया रेप

पुलिस ने पीड़िता का भरतपुर अस्पताल में मेडिकल कराया है।

0
4
Rajasthan

राजस्थान के भरतपुर क्षेत्र में हुई एक दिल दहला देने वाली घटना में दो सगे भाईयों का घिनौनी करतूत सामने आया है। इन दो भाइयों ने हैवानियत की सभी सीमाएं लांघ दी। पहले इन दोनों ने पड़ोस में रहने वाली 10 साल की मासूम बच्ची को अगवा किया। इसके बाद एक भाई ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान दूसरा भाई वहां चौकीदारी करता रहा। हादसे की खबर लगते ही वहां जब लोग एकत्र हुए तो वे फरार हो गए। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवा लिया गया। वह आरोपियों की तलाश में जुटी है।

पुलिस के अनुसार हैवानियत भरी यह वारदात भरतपुर जिले के जुरहरा थाना इलाके में शुक्रवार शाम को हुई। 10 साल की एक मासूम बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान उसके पास में रहने वाले दो युवक उसे उठाकर अपने घर ले गए। वहां उनमें एक भाई ने मासूम बच्ची के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। उस दौरान दूसरा भाई बाहर निगरानी करता रहा।

लोगों को देखकर दोनों भाई फरार

वारदात के दौरान जब पीड़िता चीखी चिल्लाई तो लोग वहां पहुंचे। लोगों को देखकर दोनों भाई वहां से फरार हो गए। लोगों ने जब बच्ची को संभाला तो वे सन्न रह गए। बाद में पीड़िता को हाथोंहाथ स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। वहां बच्ची की गंभीर हालत को देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार देकर भरतपुर हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।

घटना की सूचना पर जुरहरा थाना पुलिस अस्पताल पहुंची। परिजनों ने जुरहरा थाने में दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। नाबालिग बच्ची का भरतपुर अस्पताल में मेडिकल कराया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच और आरोपियों की तलाश कर रही है। लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है। वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।