Bharat Jodo Yatra के बाद राहुल गाँधी का नया लुक आया सामने

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ब्रिटेन की हफ्तेभर की यात्रा पर हैं। यहां वे कैंब्रिज यूनिवर्सिटी में एक संबोधन देंगे।

0
85

भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) के दौरान लंबे बाल और दाढ़ी वाले लुक में दिखने वाले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी का एक नया अवतार सामने आया है। यह लुक उन्होंने लंदन में कैंब्रिज यूनिवर्सिटी (Cambridge University) में एक कार्यक्रम में पहुंचने से पूर्व रखा है। सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीर काफी तेज़ी से वायरल हो रही है।

छोटे बाल और ट्रिम्ड दाढ़ी-मूछों में नज़र आये राहुल गाँधी

इस वायरल हो रहे तस्वीर में देखा जा सकता कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) छोटे बाल और ट्रिम्ड दाढ़ी-मूछों में नज़र आ रहे है। राहुल गाँधी यहां अपनी ट्रेडमार्क सफेद टी-शर्ट की जगह कोट-टाई में नजर आए है। उनका यह नया अवतार सोशल मीडिया पर लोगो के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

21वीं सदी में सुनना-सीखना विषय पर राहुल गाँधी व्यख्यान करेंगे

गौरतलब है कि, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी (Rahul Gandhi) ब्रिटेन की हफ्तेभर की यात्रा पर हैं। यहां वे कैंब्रिज यूनिवर्सिटी (Cambridge University) में एक संबोधन देंगे और भारतीय प्रवासी समुदाय के साथ बातचीत करेंगे। कैंब्रिज जज बिजनेस स्कूल (कैम्ब्रिज जेबीएस) में विजिटिंग फेलो के तौर पर राहुल गाँधी ’21वीं सदी में सुनना-सीखना’ विषय पर चर्चा करेंगे।

कैंब्रिज जेबीएस (Cambridge JBS) ने मंगलवार को ट्वीट कर बताया है कि, “हमारे कैम्ब्रिज एमबीए कार्यक्रम को भारत के अग्रणी विपक्षी नेता और भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के सांसद राहुल गांधी का स्वागत करके बहुत खुशी हुई।” ट्वीट में कहा गया है कि, “वह आज ‘21वीं सदी में सुनना सीखना’ विषय पर कैम्ब्रिज जेबीएस के विजिटिंग फेलो के तौर पर बोलेंगे।”