राहुल गाँधी ने पीएम मोदी के अडानी-अंबानी वाले बयान पर किया पलटवार

राहुल गांधी ने कहा कि भाजपा के भ्रष्टाचार के टेम्पो का ‘ड्राइवर’ और ‘खलासी’ कौन है, देश जानता है।

0
16

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के अडानी और अंबानी वाले बयान पर पलटवार किया है। राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने आधिकारिक हैंडल एक्स पर वीडियो जारी कर कहा कि भाजपा के भ्रष्टाचार के टेम्पो का ‘ड्राइवर’ और ‘खलासी’ कौन है, देश जानता है। इसके अलावा, राहुल ने अपने वीडियो में कहा कि नमस्कार मोदी जी, थोड़ा सा घबरा गए क्या?

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि नॉर्मली आप बंद कमरों में अडानी,अंबानी की बात करते हो। पहली बार आपने पब्लिक में अडानी अंबानी बोला और आपको ये भी मालूम है कि ये टेम्पो में पैसा देते हैं। क्या ये आपका पर्सनल एक्सपीरियंस है? एक काम कीजिए सीबीआई-ईडी को इनके पास भेजिए, पूरी इंक्वायरी कराइए, जल्दी से जल्दी कराइए, घबराइए मत मोदी जी।

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने आगे कहा कि मैं देश को फिर से दोहरा रहा हूं जितना पैसा इन लोगों को नरेंद्र मोदी जी ने दिया है, उतना ही पैसा हम हिन्दुस्तान के गरीब लोगों को देने जा रहे हैं। महालक्ष्मी योजना, पहली नौकरी पक्की योजना.. इन योजनाओं से हम करोड़ों लोगों को लखपति बनाएंगे। इन्होंने 22 अरबपति बनाए, हम करोड़ों लखपति बनाएंगे।

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने तेलंगाना की करीमनगर की रैली के दौरान उन्होंने अंबानी-अडानी को लेकर राहुल गांधी की चुप्पी पर सवाल उठाए। पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने कहा कि कांग्रेस के शहजादे पिछले 5 साल से ही सुबह उठते ही 5 उद्योगपति की माला जपते थे, फिर अंबानी-अडानी कहने लगे। चुनाव घोषित होते ही अंबानी-अडानी को गाली देना बंद कर दिया है। चुनाव में अंबानी अडानी से कितना माल उठाया है? काले धन के कितने बोरे मारे हैं। टैम्पो भरकर नोट पहुंचे हैं। उन्होंने पूछा कि क्या सौदा हुआ कि राहुल ने अंबानी-अडानी को गाली बंद कर दी। दाल में जरूर कुछ काला है। इसका जवाब राहुल गांधी को देना होगा।