राहुल गाँधी ने किया बीजेपी पर पलटवार

राहुल गाँधी ने कहा, हिन्दुस्तान हमारा था, है और रहेगा, इसे अफगानिस्तान बनाने का सपना न देखें।

0
58

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) सरकार पर जमकर हमला बोला। कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक के बाद उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान प्रधानमंत्री मोदी से सवाल किया कि बेनामी शेल कंपनियों में 20 हजार करोड़ किसके हैं? तमाम दिग्गज कांग्रेस नेताओं के साथ उनके गुजरात के अदालत में पेश होने पर भारतीय जनता पार्टी के बयान पर भी उन्होंने पलटवार किया।

क्या बीजेपी समझती है की तानाशाही आ चुकी है: राहुल गाँधी

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा, “क्या बीजेपी समझती है की तानाशाही आ चुकी है? पहले कह रहे थे अपील क्यों नहीं करते? जब गए तो कह रहे हैं बहनजी के साथ क्यों गए? ये आरोप जब बीजेपी लगाती है तो मन की कालिख नजर आती है। हमारे न्याय मंत्री को बोलने के पहले शर्म आनी चाहिए।”

राहुल गाँधी ने कहा, “अपनी न्यायपालिका पर भरोसा नहीं है उन्हें। इसका मतलब, क्या पहले जो फैसला आया वो दबाव में लिया गया था। अपने नेता के साथ कार्यकर्ता खड़ा होगा।”

बंगाल हिंसा में पूरी तरह केंद्र की सरकार असफल है: राहुल गाँधी

वही, पश्चिम बंगाल मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बयान पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि, “बंगाल हिंसा में पूरी तरह केंद्र की सरकार असफल है, जो दिल्ली, हरियाणा, महाराष्ट्र में हो रहा है। बीजेपी घबरा गई है, महंगाई पर आम आदमी नाराज है, चीन के मुद्दे पर हमारी सरकार खामोश है। ये एक कमजोर सरकार है और ये इसकी कायरतापूर्ण हरकत है।”

भारतीय जनता पार्टी के नेता दिलीप घोष के बयान पर राहुल गांधी ने कहा कि, “हिन्दुस्तान हमारा था, है और रहेगा, इसे अफगानिस्तान बनाने का सपना न देखें।” वही CEC की बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, वीरप्पा मोइली, अंबिका सोनी, रणदीप सुरजेवाला, मोहसिना किदवई, के सी वेणुगोपाल, सिद्धारमैया और कर्नाटक से पीसीसी और विपक्ष के नेता उपस्थित रहे।