परिणीति चोपड़ा से शादी की खबरों पर राघव चड्ढा ने तोड़ी चुप्पी

जाने आप सांसद की प्रतिक्रिया

0
55

राघव चड्ढा (Raghav Chadha) बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के साथ अपने कथित संबंधों को लेकर काफी समय से चर्चा में हैं। खबरें ये भी आ रही हैं कि ये कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाला है। हालांकि, उन्होंने इन खबरों की न तो पुष्टि की है और न ही खंडन किया है।

अब राघव से एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू के दौरान परिणीति के बारे में पूछा गया। इसका जवाब देते हुए, राजनेता हंसते हुए शरमा गए और कहा कि भविष्य में जश्न मनाने के बहुत मौके मिलेंगे। राघव ने बताया, अभी के लिए, वह आप की राष्ट्रीय पार्टी की स्थिति का जश्न मनाना चाहेंगे।

राघव (Raghav Chadha) ने यह भी कहा कि वह एक अलग साक्षात्कार में इसके बारे में सब कुछ स्पष्ट करेंगे। पिछले हफ्ते, अफवाहें फैलीं कि राघव और परिणीति 10 अप्रैल को सगाई कर रहे हैं। जबकि परिणीति और राघव ने अभी तक अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की है। शहर और सोशल मीडिया पीडीए के आसपास उनकी लगातार स्पॉटिंग बस अस्वीकार्य है। राघव ने हाल ही में सोशल मीडिया पर विभिन्न शहरों में रैलियों को संबोधित करते हुए एक वीडियो साझा किया। वीडियो में वह जनता के साथ बातचीत करते और वीडियो में उनके साथ फोटो क्लिक कराते भी नजर आ रहे हैं। और, परिणीति को यह वीडियो बहुत जल्दी पसंद आ गया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, परिणीति और राघव (Raghav Chadha) ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में एक साथ पढ़ाई की है और काफी समय से दोस्त हैं। ये एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर भी फॉलो करते हैं।