रायबरेली: गणतंत्र दिवस को लेकर एक्शन के मूड में पुलिस

0
21

रायबरेली (Raebareli) में गणतंत्र दिवस के अवसर पर पुलिस प्रशासन जनपद में शांति व्यवस्था बनाए रखने को लेकर लगातार चेकिंग अभियान चला रही है। वहीं पुलिस के अधिकारी सड़कों पर निकलकर होटल रेस्टोरेंट और अन्य जगहों पर चेकिंग कर रहे हैं।

सीओ के नेतृत्व में चलाया गया चेकिंग

रायबरेली (Raebareli) मे गणतंत्र दिवस के मौक़े पर एक्शन मोड में आई रायबरेली पुलिस सीओ सिटी अमित सिंह के नेतृत्व में भारी पुलिस बल के साथ शहर में फ्लैग मार्च निकालकर होटल, रेलवे स्टेशन, मॉडल शॉप की चेकिंग करी गई, वहीं बाइक से फर्राटा भर रहे लोगों के साथ चार पहिया से घूम रहे लोगों की भी सघन तलाशी ली गई पुलिस की चेकिंग अभियान के दौरान माडल शॉप में बैठकर शराब पी रहे लोगों में जहां हड़कंप मच गया, वहीं बाइक से फर्राटा भर रहे लोग भी पुलिस से बचने के लिए इधर-उधर भागते हुए नजर आए।

पुलिस ने जनता से की अपील

जिले में पुलिस के द्वारा चेकिंग अभियान चलाए जाने के बाद जनता से मुलाकात की गई। इस दौरान जनता से कहा गया कि गणतंत्र दिवस की मौके पर अगर आपके आसपास कोई भी संदिग्ध व्यक्ति दिखाई देता है या फिर माहौल खराब करने की कोशिश करता है तो आप उसके बारे में पुलिस को तत्काल जानकारी दें। जिससे समय रहते उस पर कार्रवाई की जा सके। वही हमारी पुलिस के द्वारा लगातार चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है और जो भी व्यक्ति संदिग्ध पाया जा रहा है उससे पूछताछ की जा रही है और उसकी तलाशी ली जा रही है।