रायबरेली: मतदाताओं को जागरूक करने के लिए दीप जलाकर डीएम-एसपी ने की शुरुआत

0
15

यूपी के रायबरेली (Raebareli) में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक लगातार लोगों को मतदान के प्रति जागरुक करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसी पहल के तहत डीएम एसपी ने दीप जलाकर ज्यादा से ज्यादा लोगों को मतदान की प्रति जागरूक करने का काम किया।

ज्यादा से ज्यादा की गई मतदान करने की अपील

रायबरेली (Raebareli) जिले में जिलाधिकारी हर्षिता माथुर व पुलिस अधीक्षक अभिषेक अग्रवाल ने स्वीप योजना के तहत लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर मतदाताओं को जागरूक करने के लिए मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में दीप जलाकर लोगों को ज्यादा से ज्यादा मतदान करने के लिए प्रेरित किया जिलाधिकारी ने मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में दीप जलाकर कार्यक्रम की शुरुआत की पूरे स्टेडियम में लगभग 11000 दीप जलाकर मतदान करने की शपथ दिलाई गई, मतदाता जागरूकता अभियान कार्यक्रम में माध्यमिक शिक्षा विभाग, बेसिक शिक्षा विभाग, एनसीसी, स्काउट गाइड, सामाजिक संगठन के साथ-साथ व्यापारियों ने भाग लिया ‌।

11000 दीप जला कर दिया गया संदेश

हर्षिता माथुर जिलाधिकारी रायबरेली ने बताया की आज स्टेडियम में महजूद है लोकसभा 2024 चुनाव को लेकर स्वीप के कार्यक्रम के तहत एक बड़ा कार्यक्रम हुआ है 11 हजार दीपक जला कर एक सन्देश दिया गया है 20 माई 2024 को मतदान में जरूर आए इसीलिए इस कार्यक्रम को रखा गया है। वही जनपद की जनता से अपील भी की जा रही है कि वह मतदान केंद्र सब कुछ काम का छोड़कर सबसे पहले मतदान करने का काम करें। वहीं व्यापारी और उद्योग बंधु व एनसीसी के लोग बेशिक शिक्षक माध्यमिक शिक्षक के लोग शामिल हैं।