रायबरेली: पति की हत्या कर शव के साथ सोती रही पत्नी

15 दिसंबर को जब अतुल देर रात नशे की हालत में घर आया तो उसका अपनी पत्नी से झगड़ा हुआ और फिर उसने उसे पीटना शुरू कर दिया।

0
48

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक महिला अपने पति की हत्या करने के बाद उसके शव के पास सो गई। उस मृतक पति की पत्नी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पत्नी ने पहले उसकी गला दबाकर हत्या की। फिर लाश के बगल में आराम से सो गई। महिला को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।

जानिए क्या है पूरा मामला

घटना रायबरेली जिले के बछरावां थाना क्षेत्र के सहगो पश्चिम गांव की है। पुलिस ने बताया कि मृतक अतुल सहगो शराब पीने का आदी था। वह शादियों और अन्य फंक्शन में हलवाई का काम करता था। वह यहां अपनी पत्नी अन्नू और दो बच्चों के साथ रहता था। मुख्य आरोपी अनु ब्यूटी पार्लर चलाकर बच्चों का पालन पोषण करती थी। 15 दिसंबर को जब अतुल देर रात नशे की हालत में घर आया तो उसका अपनी पत्नी से झगड़ा हुआ और फिर उसने उसे पीटना शुरू कर दिया।

बच्चों से कहा- पापा को जगाना नहीं अगर वो उठ गए तो फिर मारेंगे

इसी बीच अन्नू ने मौका पाकर उसके सिर पर पत्थर से वार कर दिया। जब वह बेहोश हो गया तो गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद महिला पति के शव के साथ आराम से सो गई और सुबह उठकर बच्चों को कहा कि पापा को जगाना नहीं अगर वो उठ गए तो फिर मारेंगे और फिर अनु अपने ब्यूटी पार्लर चली गईं। दिन भर ब्यूटी पार्लर में काम करने के बाद शाम को घर लौटी और सबके लिए खाना बनाया। खबरों के मुताबिक, अन्नू ने बच्चों को खाना खिलाया और सुला दिया, लेकिन वह खुद जागती रही।

रात के अंधेरे में गेट पर फेंकी लाश

रात में जब बच्चे सो गए और मोहल्ले में सन्नाटा हुआ तो उसने शव को अकेले ही खींचा और गेट पर फेंक कर सो गई। सुबह अन्नू ने खुद ही शोर मचाया कि उसका पति रात में शराब पीकर आया था और गिरकर मर गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में गला घोंटने को मौत का कारण बताए जाने के बाद पुलिस ने अन्नू को हिरासत में लिया और उससे पूछताछ शुरू की।