राधिका मर्चेंट अपनी शानदार इतालवी क्रूज पार्टी की तस्वीरों में नीले वर्साचे गाउन में बनी राजकुमारी

राधिका मर्चेंट ने अपनी और अनंत अंबानी की शानदार इतालवी क्रूज पार्टी में नीले वर्साचे गाउन पहना था। इस पोशाक में, दुल्हन राजकुमारी के रूप में बदल गई।

0
2

अंबानी परिवार ने हाल ही में इटली (Italy) में एक लक्जरी क्रूज पर और इतालवी तटीय गांव पोर्टोफिनो में मुकेश अम्बानी (Mukesh Ambani) के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की भव्य प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की मेजबानी की। इस उत्सव में कई बड़े नाम शामिल हुए और कैटी पेरी, एंड्रिया बोसेली और बैकस्ट्रीट बॉयज़ ने परफॉर्म किया। हालांकि यह समारोह बहुत भव्य था, जिसमें मशहूर हस्तियों और अंबानी परिवार के सदस्यों द्वारा पहने गए शानदार आउटफिट्स का प्रदर्शन किया गया, लेकिन ज़्यादातर आउटफिट्स को गुप्त रखा गया। हालांकि, समारोह से राधिका की नई तस्वीरें सामने आई हैं, और उनमें दुल्हन को एक आकर्षक नीले गाउन में दिखाया गया है। अधिक जानने के लिए स्क्रॉल करते रहें।

इटली में राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) और अनंत अंबानी की चार दिवसीय प्री-वेडिंग पार्टी की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। इनमें राधिका को ऑफ-शोल्डर डिज़ाइन और सिल्वर सेक्विन डिटेलिंग के साथ नीले रंग के कोर्सेट गाउन में दिखाया गया है। यह गाउन एटलियर वर्साचे का है और इसने दुल्हन को वास्तविक जीवन की डिज्नी राजकुमारी में बदल दिया। प्रशंसकों ने इस लुक को एल्सा और स्नो व्हाइट का मिश्रण बताया। राधिका के लुक की एक और खासियत आकर्षक डायमंड नेकलेस और डायमंड इयररिंग थी, जो लुक को और भी खूबसूरत बना रही थी।

राधिका (Radhika Merchant) के स्लीवलेस वर्साचे गाउन में ऑफ-शोल्डर नेकलाइन है जो डेकोलेटेज, सिल्वर सेक्विन एम्बेलिशमेंट, उनके फ्रेम को गले लगाने वाली कोर्सेट वाली चोली और क्रिसक्रॉस ड्रेप डिटेलिंग को दिखाती है। इस बीच, उनके डायमंड नेकलेस में ओपल पेंडेंट और दिल के आकार के हीरे हैं। उन्होंने इसे बेमेल डायमंड वाले ड्रॉप इयररिंग, डबल-स्ट्रिंग ब्रेसलेट और स्टेटमेंट-मेकिंग डायमंड एंगेजमेंट रिंग के साथ पेयर किया।

अंत में, राधिका ने अपने लंबे बालों को एक मुड़े हुए बन में बांधा और अपने चेहरे को ढकने वाले पारदर्शी फेसिनेटर से हेयरस्टाइल को सजाया। इस बीच, उन्होंने ग्लैमरस पिक्स के लिए चमकदार सिल्वर आई शैडो, ब्लश पिंक लिप शेड, चीकबोन्स पर रूज, लैशेज पर मस्कारा, बीमिंग हाइलाइटर और डार्क ब्रो को चुना।

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की शादी के बारे में

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की शादी 12 जुलाई से 14 जुलाई तक तीन दिनों तक चलेगी। समारोह शुक्रवार, 12 जुलाई को शादी समारोह या शुभ विवाह के साथ शुरू होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here