राधिका मर्चेंट, अनंत अंबानी, नीता अंबानी और मुकेश अंबानी ने इटली में खूब मौज-मस्ती की; देखें उन्होंने क्या पहना

इटली के पोर्टोफिनो में राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वे नीता अंबानी और मुकेश अंबानी के साथ दिख रहे थे।

0
18

अंबानी परिवार ने इटली (Italy) में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के लिए चार दिवसीय प्री-वेडिंग पार्टी का आयोजन किया। इस सेलिब्रेशन में शाहरुख खान, सलमान खान, रणवीर सिंह, अनन्या पांडे, सुहाना खान, गौरी खान, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, शनाया कपूर, अनन्या पांडे, जान्हवी कपूर और अन्य बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुईं। पोर्टोफिनो की कुछ झलकियां सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं और एक नए वीडियो में राधिका, नीता अंबानी, मुकेश अंबानी और अपने होने वाले पति अनंत अंबानी के साथ दिख रही हैं। देखें कि उन्होंने क्या पहना।

इटली (Italy) के पोर्टोफिनो में राधिका मर्चेंट, अनंत अंबानी, नीता अंबानी और मुकेश अंबानी की एक झलक

इटली (Italy) के पोर्टोफिनो में अपने प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के खुशनुमा माहौल के बीच, राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी मेहमानों के साथ घुलते-मिलते और मौज-मस्ती करते नज़र आए। क्लिप में जोड़े को नीता अंबानी और मुकेश अंबानी के साथ एनिमेटेड बातचीत करते हुए भी दिखाया गया, जिसमें वे खुशी और उत्साह से भरे हुए थे। इस अवसर के लिए, राधिका ने एक जीवंत फ्यूशिया पिंक मिडी ड्रेस चुनी, जबकि अनंत प्रिंटेड ब्लू शर्ट और डीप ब्लू पैंट में शानदार दिख रहे थे। नीता अंबानी हमेशा की तरह फ्लोरल एम्ब्रॉयडरी से सजी अपनी फुल-लेंथ ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिख रही थीं।

राधिका के पहनावे की बात करें तो, फ्यूशिया पिंक ड्रेस में चौड़े शोल्डर स्ट्रैप, चौकोर नेकलाइन, बटन क्लोजर के साथ बस्ट पर वी-शेप्ड स्लिट, फिट-एंड-फ्लेयर सिल्हूट, प्लीटेड डिज़ाइन, फ्लोई स्कर्ट और मिडी हेम लेंथ है। उन्होंने अपने बालों को पोनीटेल में बांधने के लिए प्रिंटेड स्कार्फ, चेरी रेड लिप शेड, डार्क आइब्रो, ब्लश स्किन, स्टेटमेंट नेकलेस, खूबसूरत इयररिंग्स, रिंग्स और व्हाइट बैलेरीना फ्लैट्स के साथ इस ड्रेस को स्टाइल किया।

इस बीच, नीता अंबानी ने इटली में अपने बेटे की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में एक सफेद फ्लोर-लेंथ गाउन पहना था। इस ड्रेस में गोल नेकलाइन, हाफ-लेंथ स्लीव्स, लाल, हरे और गुलाबी रंग के धागों से फ्लोरल एम्ब्रॉयडरी और एक रिलैक्स्ड सिल्हूट है। उन्होंने रूबी रेड रोजेज, स्टाइलिश वॉच, इयररिंग्स और सनग्लासेस के साथ एक स्टेटमेंट गोल्ड नेकलेस पहना। ढीले बाल और मिनिमल मेकअप ने ग्लैमरस पिक्स को पूरा किया।

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की शादी

इस बीच, राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की शादी की रस्में 12 जुलाई को शुरू होंगी, जिसमें मुख्य शादी समारोह या शुभ विवाह होगा। समारोह के बाद शनिवार, 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद का आयोजन किया जाएगा। रविवार, 14 जुलाई को भव्य विवाह रिसेप्शन होगा।