पीएम मोदी के इस बयान पर राबड़ी देवी ने किया पलटवार

राबड़ी देवी (Rabri Devi) ने कहा कि, 'पीएम मोदी अब जाने वाले हैं। पाकिस्तान-पाकिस्तान करते रहें।

0
10

बिहार की पूर्व सीएम और आरजेडी नेता राबड़ी देवी (Rabri Devi) ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। आरजेडी नेता राबड़ी देवी (Rabri Devi) ने कहा कि, ‘पीएम मोदी अब जाने वाले हैं। पाकिस्तान-पाकिस्तान करते रहें। आडवाणी जी पाकिस्तानी हैं, भारत आकर बस गए।’ राबड़ी देवी ने कहा, ‘देश में INDIA गठबंधन की सरकार बनने जा रही है।’

राबड़ी देवी (Rabri Devi) ने पीएम नरेंद्र मोदी के उस बयान पर पलटवार किया, जिसमें पीएम मोदी ने कहा था कि पाकिस्तान के जिहादी इंडी गठबंधन के नेताओं का समर्थन कर रहे हैं। राबड़ी देवी ने कहा कि भारत सरकार की एजेंसियां ​​क्या कर रही हैं? क्या पीएम मोदी विफल हो गए हैं? पूरे देश में महागठबंधन की सरकार बनेगी। बिहार में महागठबंधन की लहर है।

पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी मीसा भारती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस बयान पर पलटवार किया था जिसमें उन्होंने लालटेन को लेकर आरजेडी पर कटाक्ष किया था। मीसा भारती ने कहा कि एनडीए की सरकार ने लालटेन युग में पहुंचाया, हमारी सरकार बनी 200 यूनिट बिजली फ्री दी जाएगी।

उन्होंने कहा था कि गांवों में जाइए तो महिलाएं और जितने लोग हैं, वो कह रही हैं कि प्राइवटाइज करने के चलते बिजली का बिल काफी ज्यादा आ रहा है। वहीं इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी तो हम 200 यूनिट बिजली फ्री देने जा रहे हैं। वहीं एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि 4 जून को पता चल जाएगा कि कौन मनेर का लड्डू खाएगा और कौन हवा खाएगा। मीसा भारती ने कहा कि विपक्ष के सभी नेताओं को जेल में डाला जा रहा है। 10 साल से जनता को झांसा दिया जा रहा है। न महंगाई दूर हुई और न बेरोजगारी दूर हुई।