साल की पहेली amozon सेल ,कम दामों में मिलेंगे होम appliances

Amazon Republic Day Sale 2024 की शुरुवात जल्द ह शुरू होने वाली है।

0
43

Amazon Republic Day Sale 2024 की शुरुवात जल्द ह शुरू होने वाली है। इसमें आपको सभी कैटेगरी के प्रोडक्ट पर बंपर डिस्काउंट और ऑफर मिलने वाले हैं। इसके अलावा इसमें आप बैंक ऑफ और अन्य Amazon Sale Offers का भी लाभ उठा सकते हैं। आयें जनते है इस साल के amazon सेल पर आप क्या-क्या फ़ायदे उठा सकते है।
नया साल आते ही अमेजन ने साल की पहली और बड़ी सेल का आगाज कर दिया है। इस सेल का नाम है रिपब्लिक डे सेल। इस सेल को हर साल गणतंत्रता दिवस से पहले निकाला जाता है ताकि यूजर्स सस्ते में अपने लिए खरीदारी कर सकें। यह रिपब्लिक डे सेल कई प्रोडक्ट को भारी डिस्काउंट पर खरीदने का मौका देती है। क्या आप भी इस Amazon Deals का इंतज़ार कर रहे हैं, तो नीचे पूरी जानकारी दी गयी है।

हर साल की तरह इस साल भी Amazon Great Republic Day Sale फिर से ग्राहकों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आ रहा है। इसमें आप सभी कैटेगेरी जैसे होम, किचन, अप्लायंस, फैशन, ट्रैवल, फर्नीचर के साथ ही और भी कैटेगरी के प्रोडक्ट पर बम्पर डिस्काउंट और ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। खास बात तो यह है कि अमेजन प्राइम कस्टमर्स को बाकियों से पहले अमेजन सेल का फायदा मिलेगा। इसके अलावा Amazon Sale 2024 में कैशबैक ऑफर और SBI क्रेडिट और डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10% का एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी मिलेगा।
Amazon Republic Day Sale 2024 पर मिलने वाले ऑफर्स और डिस्काउंट
इस Republic Day Sale में आपको फैशन से लेकर, मोबाइल, लैपटॉप, टीवी, प्रिंटर, मोबाइल, स्मार्टवॉच, वॉटर हीटर, रूम हीटर जैसे लाखों सामानों पर टॉप ऑफर्स मिल रहे हैं। Amazon Deals की डेट का अभी ऐलान नहीं किया है। हालांकि इलेक्ट्रॉनिक्स अप्लायंस के डिस्काउंट को लेकर जानकारी सामने आ चुकी है।

  1. HP Intel Core i3 Laptop

यह Hp Laptop इंटेल कोर i3-1115G4 (इंटेल टर्बो बूस्ट टेक्नोलॉजी (2 जी), 6 एमबी एल 3 कैश, 2 कोर के साथ 4.1 गीगाहर्ट्ज तक) के साथ आ रहा है, जो माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस होम और स्टूडेंट 2021 को सपोर्ट करता है।
एलेक्सा बिल्ट-इन- एलेक्सा के साथ आने वाले इस लैपटॉप की कीमत रिपब्लिक डे सेल के बाद Amazon Sale 2024 में 30% तक कम हो गयी है। HP Laptop Price: Rs 32990.

  1. LG L 3 Star Frost-Free Smart Inverter Double Door Refrigerator

अगर आपको फ्रिज लेना है, तो यह Amazon Sale Today आपके लिए अच्छा मौका लेकर आयी है। इसमें 26% डिस्काउंट के बाद रेफ्रिजरेटर की कीमत 10 हजार तक कम हो गयी है। यह LG रेफ्रिजरेटर 322 लीटर की कैपेसिटी के साथ आ रहा है।
इसका स्मार्ट इन्वर्टर कंप्रेसर – ऊर्जा कुशल, कम शोर और अधिक टिकाऊ वाली बॉडी के साथ आ रहा है। बर्फ को जमने से रोकने के लिए यह ऑटो डिफ्रॉस्ट फ़ंक्शन के साथ आने वाला फ्रॉस्ट फ्री रेफ्रिजरेटर है। LG Double Door Refrigerator Price: Rs 34990.

  1. Samsung 7 kg, Fully-Automatic Top Load Washing Machine

यह फुली आटोमेटिक वाशिंग मशीन बहुत ही अच्छे से कपड़ो की धुलाई करती है और आपकी मेहनत को बचाती है। इस Top Load Washing Machine के साथ आपको 700 आरपीएम की हाई स्पिन स्पीड तेजी से कपड़े धोने और सुखाने में मदद करती है।
कपड़ों की धुलाई के लिए यह सैमसंग वाशिंग मशीन 9 वाश कार्यक्रम के साथ आती है, जिसकी कीमत Amazon Sale Offers में 22% तक गिर गयी है। Samsung Top Load Washing Machine Price: Rs 17490.

  1. Sony Bravia 65 inch Smart LED Google TV

यह सोनी टीवी 65 इंच की साइज में आता है जिसकी पिक्चर क्वालिटी 4K अल्ट्रा एचडी 3840 x 2160 के साथ आती है। यह Sony Google TV वॉचलिस्ट, ओके गूगल, गूगल प्ले, क्रोमकास्ट, बिल्ट-इन माइक, ब्राविया कैम बंडल जैसे स्पेशल फीचर्स के साथ आता है।सेट टॉप बॉक्स, ब्लू रे प्लेयर्स, गेमिंग कंसोल को कनेक्ट करने के लिए 3 एचडीएमआई पोर्ट दिया हुआ है।4.7 स्टार की रेटिंग के साथ आने वाला यह सोनी टीवी Amazon Deals में 48% के डिस्काउंट के साथ आ रहा है। Sony Google TV Price: Rs 72990.

  1. Panasonic 1.5 Ton 5 Star Wi-Fi Inverter Smart Split AC

पैनासोनिक 1.5 टन 5 स्टार वाई-फाई इन्वर्टर स्मार्ट स्प्लिट एसी है जो कॉपर कंडेनसर, एक्स्ट्रा एआई मोड के साथ 7 इन 1 कन्वर्टिबल, 4 वे स्विंग के साथ आ रहा है। अभी ऑफ सीजन के चलते इस Amazon Sale 2024 में इसको आप 30% के डिस्काउंट पर ऑर्डर कर सकते हैं।
यह पैनासोनिक एसी 1.5 टन क्षमता के साथ आ रहा है, जो मध्यम आकार के कमर के लिए सूटेबल है। वहीं यह हवा में पीएम 0.1 कणों को हटाकर धूल मुक्त, स्वच्छ हवा प्रदान करने के लिए पीएम 0.1 फिल्टर से लैस है। Panasonic 1.5 Ton Split AC Price: Rs 44490.