पंजाबी अभिनेता अमन धालीवाल पर अमेरिका में चाकू से हमला

हमले में अभिनेता गंभीर रूप से घायल हो गए है।

0
82

कैलिफोर्निया: पंजाबी अभिनेता अमन धालीवाल (Punjabi actor Aman Dhaliwal) अमेरिका में जिम में वर्कआउट के दौरान चाकू से हुए हमले में गंभीर रूप से घायल हो गए है। यह घटना एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जिसका एक वीडियो अब इंटरनेट पर सामने आया है। हमले का कारण अभी पता नहीं चला है। हमले के बाद अभिनेता अमन धालीवाल की एक तस्वीर में उन्हें बैंडेज में दिखाया गया है। घटना और अभिनेता के स्वास्थ्य पर अधिक अपडेट की प्रतीक्षा की जा रही है।

जाने पूरा मामला

पंजाबी अभिनेता अमन धालीवाल (Punjabi actor Aman Dhaliwal) अमेरिका के एक जिम में वर्कआउट कर रहे थे, तभी एक शख्स ने उन पर हमला कर दिया। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, हमलावर ने चाकू दिखाया और जिम के अन्य सदस्यों को धमकाया और अमन को कई चोटों और निशान के साथ छोड़ दिया। फिलहाल, अमन की जान बच गयी है और वे अस्पताल में भर्ती है।

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अमन पर प्लैनेट फिटनेस – कैलिफोर्निया के ग्रैंड ओक्स में उत्तर अमेरिकी राष्ट्र में जिम की एक श्रृंखला में हमला किया गया था। घटना सुबह करीब 9:20 बजे हुई। पुलिस फिलहाल मामले की जाँच कर रही है। लेकिन पंजाबी अभिनेता अमन पर अमेरिका में जिम में हमला करने वाला शख्स कौन है, इसका पता अभी नहीं चल पाया है।

अमन धालीवाल ?

अमन धालीवाल एक भारतीय अभिनेता हैं जो मुख्य रूप से पंजाबी सिनेमा में काम करते हैं। वह पंजाबी फिल्मों जैसे इक कुड़ी पंजाब दी, अज दे रांझे और अन्य फिल्मों का हिस्सा रहे हैं। अमन पंजाबी फिल्मों के अलावा जोधा अकबर और बिग ब्रदर जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। अभिनेता इश्क का रंग सफ़ेद, पोरस और विघ्नहर्ता गणेश जैसे टीवी शो का भी हिस्सा रहे हैं।

पंजाबी अभिनेता अमन धालीवाल (Punjabi actor Aman Dhaliwal) मिठू सिंह और गुरतेज कौर धालीवाल के बेटे हैं। उन्होंने अपने जीवन के शुरुआती दिन मनसा, पंजाब में बिताए। जहाँ तक उनकी शैक्षिक योग्यता का संबंध है, अमन धालीवाल ने दिल्ली के एक मेडिकल कॉलेज से रेडियोलॉजी में स्नातक और अस्पताल प्रशासन में स्नातकोत्तर किया है।