पंजाब: ब्लू स्टार ऑपरेशन की बरसी पर पुलिस ने जारी किया हाई अलर्ट

0
15
Punjab

Punjab: ब्लू स्टार ऑपरेशन की बरसी पर पुलिस ने जारी किया हाई अलर्टब्लू स्टार ऑपरेशन की बरसी को लेकर पंजाब (Punjab) भर में पुलिस की ओर से हाई अलर्ट कर दिया गया है, जिसको लेकर विशेष तौर पर चेकिंग वह फ्लैग मार्च निकाले जा रहे हैं।

बात करें पटियाला की तो पटियाला में एडीजीपी ए एस राय आज पहुंचे और उनकी अगुवाई में पटियाला के कुछ हिस्सों में फ्लैग मार्च निकाला गया। उन्होंने कहा कि पूरा हफ्ता पुलिस की ओर से लगातार चेकिंग फ्लैग मार्च निकाले जाएंगे। अगर किसी भी व्यक्ति को कोई संदिग्ध चीज मिलती है, तो वह पुलिस को साथ ही साथ संपर्क करें।जिससे पंजाब की शांति को कायम रखा जा सके। उन्होंने पटियाला जिले के बारे में बोलते हुए कहा कि यहां पर 26 नाके इंटरेस्टेट व इंटर डिस्ट्रिक्ट लगाए गए हैं। जहां पर लगातार चेकिंग चलती रहेगी।

पटियाला पुलिस को मिली बड़ी सफलता

पूरे पंजाब (Punjab) में गैंगस्टरों के खिलाफ चलाई जा रही मुहिम को बड़ी सफलता मिली है। पटियाला पुलिस ने हरियाणा के साथ लगते इंटर स्टेट क्षेत्र में नाकाबंदी की। ऑपरेशन के दौरान दो अलग-अलग मामलों में गैंगस्टर एस के खरौड के साथी गैंगस्टर काबू किये गए। जिनके नाम सुखजीत सिंह उर्फ गोलू और गुरप्रीत सिंह उर्फ टल्ली है। इन दोनों को गिरफ्तार किया गया है। सुखी सिंह से 2 पिस्तौल, 32 बोर और गुरप्रीत सिंह टल्ली से 1 पिस्टल 32 बोर बरामद की गयी है। दोनो कई बार आपराधिक वारदातों में शामिल रह चुके है। दोनों वांछित अपराधी है।