प्रिया के मौत की गुत्थी डायरी और चिठ्ठी में उलझी

प्रिया राठौर 20 जनवरी को अपनी आखिरी साँस लेने से पहले एक क्रिकेटर को पत्र लिखी थी।

0
81

Priya’s death case: लखनऊ के एसआर ग्लोबल कॉलेज (SR Global College) की बिल्डिंग से गिरकर प्रिया राठौर की मौत हो गई थी। जिसके बाद से ही प्रिया के मौत की गुत्थी पुलिस सुलझाने में लगी हुई है। जहाँ लगातार प्रिया राठौर की मौत (Priya’s death case) की गुथी उलझती जा रही है।

प्रिया राठौर 8वीं कक्षा की छात्रा थी, 20 जनवरी को प्रिया ने अपनी आखिरी साँस लेने से पहले एक क्रिकेटर को पत्र लिखा था। जिसने पुलिस की दिक्क़ते बढ़ा दी है। इस चिट्ठी में प्रिया ने कई ऐसी बातें कही हैं जिससे मौत की गुत्थी और ज़्यादा उलझ गई है। फिलहाल पुलिस उस व्यक्ति को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है, जिसे प्रिया राठौर ने यह पैगाम लिखा था।

पुलिस को प्रिया राठौर की डायरी से एक पन्ना भी प्राप्त हुआ है। जिसमें उसके जीवन से जुड़ी बातें लिखी हुई है। इस डायरी के पन्ने में लिखी बाते कितनी सत्य है, इसका पता लगाने के लिए पुलिस एक्सपर्ट्स का मदद ले रही है। हालांकि, पुलिस ने इस बारे में कुछ भी बताने से इंकार कर दिया है।

प्रिया ने लिखा क्रिकेटर को पत्र

बात करे प्रिया की डायरी में मिली इस पन्ने में लिखी हुई बातो की तो, उसने क्रिकेटर को चिठ्ठी में लिखा है कि, “तुम्हारी कॉपी मेरे पास है। मैं उसे दिव्यांशी के हाथों भिजवा दूंगी।” इतना ही नहीं प्रिया राठौर ने इसमें ये भी लिखा है कि, वो जब कश्मीर से आए तो उसके लिए भी कुछ लेकर आए। साथ ही लिखा कि, “घर जाकर स्नैप चैट से रिक्वेस्ट भेजूंगी फिर रिप्लाई करना। नहीं किया तो मारूंगी। आपकी लंगोटिया यार, जिगरी दोस्त और पुरानी दुश्मन।”

प्रिया ने इस लेटर में ये भी लिखा है कि, वो बीमार है और अस्पताल में भर्ती है। हालांकि, प्रिया के पिता का कहना है कि वो अस्पताल में भर्ती नहीं थी। बल्कि उसकी तबीयत खराब हुई थी और डॉक्टर ने नॉर्मल दवा देकर घर भेज दिया था। इसके बाद वो अपनी बेटी को घर लेकर चले गए थे। पुलिस जवाब तलाशने में जुटी है कि आखिर प्रिया राठौर ने झूठ क्यों लिखा?

वहीं दूसरी तरफ़ प्रिया के पिता का कहना है कि, ये पत्र पुलिस ने खुद लिखा है। ये पत्र प्रिया का लिखा हुआ नहीं है। इधर, पुलिस का कहना है कि वो मामले में जाँच कर रही है और क्रिकेटर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। साथ ही अभी तक जितने भी सबूत मिले हैं उनके आधार पर प्रिया राठौर की मौत (Priya’s death case) की जाँच की जा रही है।