प्रियंका चोपड़ा की माँ ने शेयर की परिणीति चोपड़ा की चूड़ा सेरेमनी की तस्वीरे

शुक्रवार को, परिणीति ने एक विशेष गीत ओ पिया के साथ अपनी शादी के कुछ अंश साझा किए, जिसे उन्होंने अपने पति राघव चड्ढा के लिए गाया और रिकॉर्ड किया था।

0
46

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की मां मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) ने पिछले हफ्ते अपने चूड़ा समारोह से परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की इस प्यारी अनदेखी तस्वीर को साझा करके हमारे रविवार को काफी बेहतर बना दिया। अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने पिछले रविवार को उदयपुर में एक अंतरंग समारोह में आम आदमी पार्टी (आप) पार्टी के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) से शादी कर ली। अब, शादी का जश्न खत्म होने के लगभग एक हफ्ते बाद, मधु चोपड़ा ने रविवार को प्रशंसकों को चूड़ा समारोह से परिणीति की एक प्यारी तस्वीर दी। तस्वीर में, हम 34 वर्षीय अभिनेत्री को एक सुंदर पीले सलवार सूट में कैमरे के लिए पोज़ देते हुए अपनी चमकदार मुस्कान बिखेरते हुए देख सकते हैं। परिणीति की चाची मधु चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम फीड पर तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “दुल्हन को उसके चूड़ा समारोह की शुभकामनाएं।”
परिणीति की प्रतिक्रिया का इंतजार है। इस बीच, नीचे दी गई पोस्ट पर एक नज़र डालें:

शुक्रवार को, परिणीति (Parineeti Chopra) ने एक विशेष गीत ओ पिया के साथ अपनी शादी के कुछ अंश साझा किए, जिसे उन्होंने अपने पति राघव चड्ढा के लिए गाया और रिकॉर्ड किया था। वीडियो की शुरुआत परिणीति के बारात से छिपने से होती है। “हे भगवान, यह हो रहा है,” वह खुशी से चिल्लाती है। वीडियो में उनकी दुल्हन की एंट्री और जयमाला समारोह भी दिखाया गया है। मनमोहक वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, राघव चड्ढा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे कभी इस तरह का उपहार मिलेगा, लेकिन मुझे लगता है कि मेरी गायिका पत्नी को मुझे आश्चर्यचकित करना पसंद है! मैं वास्तव में अभिभूत हूं… आपकी आवाज अब साउंडट्रैक बन गई है।” मेरी जिंदगी…हमारी जिंदगी…धन्यवाद मिसेज चड्ढा। मैं खुद को दुनिया का सबसे भाग्यशाली आदमी मानता हूं कि आप मेरे साथ हैं।”

राघव चड्ढा ने वीडियो पर दी प्रतिक्रिया

वीडियो शेयर करते हुए परिणीति (Parineeti Chopra) ने लिखा, ”मेरे पति के लिए…सबसे महत्वपूर्ण गाना जो मैंने कभी गाया है..तेरी ओर चलना, बारात से छिपना, ये शब्द गाना…मैं भी क्या कहूं..ओ पिया, चल चलें आ। इस गीत को जीवंत बनाने में मदद करने वाले सभी लोगों के लिए बहुत आभारी हूं। संगीतकार – गौरव दत्ता। गीत – गौरव दत्ता, सनी एमआर और हरजोत कौर। निर्माता – नबील और सनी एमआर और निश्चित रूप से मेरी पूरी टीम को धन्यवाद जिन्होंने इसे बनाया यह दिन अतिरिक्त विशेष है।” टिप्पणी अनुभाग में, परिणीति के भाई शिवांग चोपड़ा ने लिखा, “डूडी। ओके इमोशनल मैक्स। परिणीति चोपड़ा तुम बहुत प्यारी लग रही हो। राघव चड्ढा हैंडसम।” परिणीति की दुल्हन की पोशाक डिजाइन करने वाले मनीष मल्होत्रा ने दिल वाले इमोजी बनाए। नेहा धूपिया की टिप्पणी पढ़ें, “बहुत सुंदर।”