जियो मामी फेस्टिवल से पहले मुंबई एयरपोर्ट पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा

हाथ जोड़कर किया मीडिया का स्वागत

0
31

Mumbai: शुक्रवार को, अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) Jio MAMI फिल्म फेस्टिवल 2023 के लिए मुंबई, भारत पहुंचीं। हवाई अड्डे से बाहर निकलते ही उन्हें पपराज़ी ने घेर लिया। उन्होंने उत्सव के लिए अपनी टीम के साथ अकेले यात्रा की क्योंकि उनके पति निक जोनास (Nick Jonas) और उनकी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास (Malti Marie Chopra Jonas) सहित उनके परिवार को उनके साथ आते नहीं देखा गया।

मुंबई एयरपोर्ट पर प्रियंका चोपड़ा का लुक

एयरपोर्ट लुक के लिए प्रियंका (Priyanka Chopra) ने ऑल-ब्लैक लुक को कैजुअल रखा। उन्होंने लंबे कोट और पैंट के साथ काले रंग का क्रॉप टॉप चुना। उन्होंने कुछ एक्सेसरीज के साथ अपने लुक को पूरा किया।

एक पपराज़ी वीडियो में, वह हवाई अड्डे के टर्मिनल से बाहर निकलती हुई दिखाई दे रही है, जबकि फोटोग्राफर उसे तस्वीरों के लिए घेरे हुए हैं। कुछ प्रशंसकों को भी मौके पर देखा गया, जो इस पल को कैद करने की कोशिश कर रहे थे। प्रियंका ने धैर्यपूर्वक मीडिया का सामना किया और शांति चिन्ह दिखाकर उनके लिए पोज दिए। उन्होंने भी हाथ जोड़कर उनका अभिवादन किया और नमस्ते का पोज दिया।

उनकी एयरपोर्ट उपस्थिति पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक प्रशंसक ने टिप्पणी अनुभाग में लिखा, “वह बहुत सुंदर है।” एक अन्य ने कहा, “वह आज की नई अभिनेत्री से भी कम उम्र की लग रही है… बहुत सुंदर।” किसी ने यह भी कहा, “उसने अपने शरीर को बहुत अच्छी तरह से बनाए रखा।”

इंस्टाग्राम पर प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल ही में यूएस से रवाना होते समय सोशल मीडिया पर अपना उत्साह साझा किया। उन्होंने भारत के लिए रवाना होने की घोषणा करने के लिए अपने फ्लाइट टिकट की एक झलक पोस्ट की थी। उन्होंने अपना भारतीय पासपोर्ट पकड़े हुए अपनी एक तस्वीर साझा की और कैप्शन में लिखा, “एक मिनट हो गया मुंबई।” “इंतज़ार नहीं कर सकती,” उन्होंने अपनी कहानियाँ भी जोड़ीं।

इसके अलावा, अभिनेत्री ने प्रशंसकों को अपनी बेटी मालती मैरी के साथ एक मनमोहक तस्वीर भी दी। तस्वीर उनकी कार की सवारी के दौरान क्लिक की गई थी जब प्रियंका के काम पर जाने से पहले मां-बेटी ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ रखा था। जब वे कहीं यात्रा कर रहे थे तो मालती को गुलाबी पैंट के साथ प्रिंटेड टॉप पहने देखा गया।

प्रियंका चोपड़ा Jio MAMI फिल्म महोत्सव 2023 में

प्रियंका चोपड़ा निक जोनास और मालती के साथ एलए में रहती हैं। वह इस समय फिल्म महोत्सव के लिए भारत में हैं, जिसमें वह महोत्सव अध्यक्ष के रूप में भाग लेंगी। वह कथित तौर पर नीता मुकेश अंबानी संस्कृति केंद्र (एनएमएसीसी) में शुक्रवार से शुरू होने वाले जियो मामी फिल्म महोत्सव की उद्घाटन रात में भाग लेंगी।