प्रियांक खरगे ने प्रधानमंत्री मोदी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी

प्रियांक खरगे ने अपने बयान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर कहा कि, अगर ऐसा नालायक बेटा होगा तो देश कैसे चलेगा।

0
88

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे (Mallikarjun Kharge) के बेटे प्रियांक खरगे (Priyank Kharge) ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी है। प्रियांक खरगे (Priyank Kharge) ने अपने बयान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर कहा कि, अगर ऐसा नालायक बेटा होगा तो देश कैसे चलेगा। इससे पहले मल्लिकार्जुन खरगे ने भी प्रधानमंत्री मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिस पर खूब हंगामा मचा हुआ है।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे (Mallikarjun Kharge) के बेटे और पूर्व मंत्री प्रियांक खरगे (Priyank Kharge) ने कहा कि, “मालखेड़ा आने पर मोदी ने बंजारा समुदाय से क्या कहा? मोदी ने कहा कि बंजारा समाज का बेटा दिल्ली में है लेकिन ऐसा बेटा होगा तो कैसे चलेगा? देश ही नहीं चलाते। घर में नालायक पुत्र होने पर भी घर सुचारू रूप से नहीं चलता है।”

प्रधानमंत्री कभी नहीं रोए हैं: बासवराज बोम्मई

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बासवराज बोम्मई ने कहा है कि, प्रधानमंत्री कभी नहीं रोए हैं। उन्होंने कहा कि, यह कांग्रेस है जो बीते नौ सालों से रो रही है। दरअसल सोशल मीडिया पर CryPMPayCM नाम से एक कैंपेन चल रहा है। यह कैंपेन कांग्रेस द्वारा चलाया जा रहा है और इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कर्नाटक के मुख्यमंत्री बासवराज बोम्मई पर निशाना साधा गया है। जब इसे लेकर बासवराज बोम्मई से मीडिया ने सवाल किए तो उन्होंने कहा कि, “प्रधानमंत्री कभी नहीं रोए हैं, यह कांग्रेस है जो बीते नौ सालों से रो रही है और वह इतना रो चुकी है कि उसकी आंखों से अब आंसू भी सूख चुके हैं और लोगों को भी अब उससे सहानुभूति नहीं है।”

अब तक कांग्रेस ने उन्हें 91 बार गालियां दी हैं: पीएम

वही बीते दिनों कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने जनसभा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की थी। इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को बीदर की चुनावी रैली में कहा कि, अब तक कांग्रेस ने उन्हें 91 बार गालियां दी हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि गालियां देने में समय खराब करने के बजाय अगर कांग्रेस ने इतनी मेहनत गुड गवर्नेंस में की होती तो उनकी स्थिति दयनीय नहीं होती।