पृथ्वीराज सुकुमारन ने ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के नए रिलीज़ टीज़र में खलनायक अवतार से किया आश्चर्यचकित

0
19

पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran), जो न केवल सिल्वर स्क्रीन पर अपने दमदार अभिनय के लिए बल्कि अपने स्मार्ट सिनेमा विकल्पों के लिए भी पहचाने जाते हैं, पिछले कुछ वर्षों में एक घरेलू नाम बन गए हैं। हाल ही में ‘सलार: पार्ट 1 – सीजफायर’ में अपने उल्लेखनीय किरदार के बाद, पैन इंडिया स्टार अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के नए रिलीज टीज़र में एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। कबीर के चरित्र को चित्रित करते हुए, उनका पहला लुक 2022 में जारी किया गया था, और प्रशंसक तब से फिल्म के टीज़र का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

टीज़र की शुरुआत प्रतिपक्षी पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) द्वारा क्षितिज पर आने वाली आपदा के बारे में चेतावनी देने से होती है। उनका दावा है कि उनका मिशन अतीत, वर्तमान और भविष्य में फैली हर चीज को मिटा देगा, जिसमें भारत उनके रडार पर प्राथमिक लक्ष्य होगा। अहंकार के संकेत के साथ वह चुनौती देते हैं, ‘हिंदुस्तान खत्म हो जाएगा।’ मुझे कौन रोकेगा?’

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) एक्शन से भरपूर दृश्यों को प्रदर्शित करते हैं जो अभिनेता के लाखों प्रशंसकों के लिए एक सौगात का वादा करते हैं। इस अत्याधुनिक टीज़र में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए, पृथ्वीराज सुकुमारन ने अपने पहले कभी न देखे गए व्यक्तित्व से दर्शकों को आश्चर्यचकित करते हुए एक और सफल प्रदर्शन का आश्वासन दिया है।

यहां देखें टीज़र:

अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) द्वारा लिखित और निर्देशित और पूजा एंटरटेनमेंट और एएजेड फिल्म्स के बैनर तले अली अब्बास जफर, जैकी भगनानी, वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख और हिमांशु किशन मेहरा द्वारा निर्मित, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर भी हैं। अलाया एफ और रोनित रॉय अहम भूमिकाओं में हैं। स्कॉटलैंड, लंदन, भारत और संयुक्त अरब अमीरात के विदेशी स्थानों में फिल्माई गई यह फिल्म इस साल ईद पर रिलीज होने वाली है।