प्रिंस नरूला-युविका चौधरी के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, ख़ास अंदाज में की प्रेग्नेंसी की घोषणा

शादी के 6 साल बाद प्रिंस और युविका अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। यहाँ इस जोड़ी की प्रेम कहानी पर एक नज़र डालते हैं, जो 2015 में शुरू हुई थी।

0
10

रियलिटी टेलीविज़न के ‘प्रिंस’ पिता बनने के लिए तैयार हैं। रियलिटी टीवी में प्रिंस नरूला (Prince Narula) का सफर शानदार रहा है, क्योंकि उन्होंने 4 बड़े बैनर शो में अपनी अपराजित लकीर खींची है। प्रिंस रोडीज़ एक्स2 (2015) में विजयी हुए, जिसने उसी साल स्प्लिट्सविला 8 में भाग लेने का मार्ग प्रशस्त किया। इन दोनों शो को जीतने से प्रिंस के लिए पूरे भारत में दर्शकों के लिए दरवाज़े खुल गए क्योंकि उन्होंने उसी साल बिग बॉस 9 में अपनी जगह बनाई। उन्होंने न केवल बिग बॉस में हैट्रिक जीत हासिल की, बल्कि शो के सेट पर अपने जीवन के प्यार और अब पत्नी युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) से भी मिले। अब जबकि दोनों माता-पिता बनने की तैयारी कर रहे हैं, तो चलिए उनके रोमांस पर एक बार फिर नज़र डालते हैं।

प्रिंस (Prince Narula) और युविका के बीच दोस्ती की शुरुआत सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले बिग बॉस 9 के सेट पर हुई थी, जिसमें दोनों के बीच बहुत ही मासूमियत भरी नोकझोंक हुई थी। आखिरकार, प्रिंस ने अपनी भावनाओं को बहुत ही सीधे तरीके से व्यक्त किया, जबकि युविका को इस बात पर पूरा यकीन नहीं था और उन्हें अपने प्यार के बारे में बताने में उन्हें बहुत समय लगा। हालांकि, इस सीज़न की सबसे खास बात यह रही कि प्रिंस ने ओम शांति ओम के अभिनेता को दिल के आकार का परांठा देकर प्रपोज़ किया, जिस पर ‘यह असली है’ लिखा हुआ था।

हालांकि युविका इस बात से बहुत खुश थीं, लेकिन जल्द ही उन्हें शो से बाहर कर दिया गया, जिससे यह रियलिटी टीवी रोमांस खत्म हो गया। जहां एक ओर प्रशंसक प्रिंस की साथी प्रतियोगी नोरा फतेही (Nora Fatehi) के साथ बढ़ती नज़दीकियों को लेकर उलझन में थे, वहीं मिड-सीज़न में युविका के सरप्राइज़ विज़िट ने दोनों के बीच की उलझन को दूर कर दिया।

टेलीविज़न पर पले-बढ़े इस रोमांस में जो बात अलग थी, वह यह थी कि प्रिंस (Prince Narula) और युविका एक-दूसरे के मामले में बिल्कुल भी चर्चा में नहीं रहे। 2017 में, प्रिंस के प्रशंसकों को उनके पहले सिंगल हैलो हैलो के साथ एक तरह का सरप्राइज मिला, जिसमें युविका ने मुख्य रूप से उनके रिश्ते की पुष्टि की।

24 जनवरी, 2018 को आखिरकार उन्होंने आधिकारिक रूप से शादी कर ली। प्रिंस ने अपनी सगाई की अंगूठियों को दिखाते हुए एक तस्वीर साझा की, जिसमें उन्होंने युविका के माथे पर एक चुंबन दिया।

दोनों ने आधिकारिक रूप से उसी वर्ष 12 अक्टूबर को एक भव्य समारोह में दोस्तों, परिवार और उद्योग के साथियों की मौजूदगी में शादी कर ली।

2019 में प्रिंस और युविका के पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन में एक और मील का पत्थर साबित हुआ, क्योंकि उन्होंने सेलिब्रिटी डांस शो नच बलिए के नौवें सीज़न में भाग लिया। दोनों ने सीज़न जीता, जिससे प्रिंस की अपराजित रियलिटी टीवी जीत की लकीर बनी रही, जो अब 4 जीत के खिताब तक पहुँच गई है।

उनका अगला कार्य प्रोजेक्ट 2021 में था, जब वे गायक ज़ेहान के गीत, सखियों के आधिकारिक संगीत वीडियो में दिखाई दिए।

अपनी शादी के 6 साल बाद, जोड़े से अक्सर माता-पिता बनने की उनकी योजनाओं के बारे में पूछा जाता है। पिछले साल एक इंटरव्यू के दौरान प्रिंस ने स्पष्ट किया था कि किसी को बच्चे की योजना तभी बनानी चाहिए जब वह आर्थिक रूप से सुरक्षित हो, उसके सिर पर छत हो और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि उसके पास बच्चे के साथ बिताने के लिए समय हो। उन्होंने यह सब हासिल कर लिया है, इसलिए उन्होंने संकेत दिया कि वे 2024 के लिए बच्चे की योजना कैसे बना सकते हैं।

इस साल अप्रैल में, भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) के पॉडकास्ट पर प्रिंस की उपस्थिति ने उन्हें एक बार फिर इस विषय पर बात करते हुए देखा। इस बार उन्होंने दर्शकों को एक निश्चित प्रतिक्रिया दी, बस इतना कहा, “जल्द आएगा”।

25 जून को एक संयुक्त पोस्ट के माध्यम से, प्रिंस और युविका ने आधिकारिक तौर पर अपने प्रशंसकों और अनुयायियों के साथ खुशखबरी साझा की। एक लंबे नोट के माध्यम से, अभिनेता ने व्यक्त किया कि यद्यपि युविका उनकी पहली प्राथमिकता रही है, जब से वह उससे मिले थे, वह अब उनके बच्चे के बाद दूसरे स्थान पर होगी। उन्होंने आगे अपने बच्चे को हर चीज में सर्वश्रेष्ठ देने की इच्छा व्यक्त की। नोट के अंत में प्रिंस ने चुटकी लेते हुए कहा कि युविका बच्चे को अंग्रेजी सिखाएगी, जबकि वह हिंदी और पंजाबी की बागडोर संभालेंगे। हम प्रिंस और युविका को माता-पिता बनने की यात्रा पर शुभकामनाएं देते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here