प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 21 मई को वाराणसी दौरा

पीएम के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए और सुरक्षा व्यवस्था में कोई चूक ना हो, इसके लिए वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस पूरी तरह से कमर कस ली है।

0
11

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 21 मई को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में आ रहे हैं। नरेन्द्र मोदी वाराणसी लोकसभा सीट से नामांकन करने के बाद प्रथम बार काशी आ रहे हैं। वाराणसी के संपूर्णानंद विश्वविद्यालय के प्रांगण में मातृशक्ति सम्मेलन में शिरकत करेंगे। इस कार्यक्रम में बीजेपी ने लगभग 25 हजार महिलाओं का जुटाने का लक्ष्य बीजेपी कार्यकर्ताओं ने निर्धारित किया है। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए और सुरक्षा व्यवस्था में कोई चूक ना हो, इसके लिए वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस पूरी तरह से कमर कस ली है।

संपूर्णानंद विश्वविद्यालय प्रांगण में बन रहे मंच को अब मूर्त रूप दिया जा रहा है। पीएम के आगमन से पूर्व जॉइंट सीपी के. एजिलसन ने भारी पुलिस बल के साथ कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया। इस दौरान फ्लीट का भी रिहर्सल किया गया। पीएम के आगमन के मद्देनजर पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद रहेगी। एयरपोर्ट से कार्यक्रम स्थल तक चप्पे-चप्पे पर पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गयी है। पीएम के आगमन  के मद्देनजर कार्यक्रम स्थल पर सुरक्षा व्यवस्था काफी तगड़ी रहेगी। सीसीटीवी और ड्रोन कैमरे से भी निगरानी की जाएगी। प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम को लेकर लोगों को दिक्कत न हो, इसके लिए रूट डायवर्जन भी किया जायेगा। जॉइंट कमिश्नर के निरीक्षण के दौरान डीसीपी वरुणा जोन श्याम नारायण सिंह, एडीसीपी टी सरवणन, एडीसीपी ट्रैफिक राजेश पांडे एवं एसीपी कैंट सहित अन्य लोग मौजूद रहे।